scriptBig News: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर दो मजदूरों की मौत | death of two workers in the grip of high tension line | Patrika News

Big News: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर दो मजदूरों की मौत

locationबरेलीPublished: Apr 27, 2019 06:20:13 pm

Submitted by:

jitendra verma

मकान का लिंटर डालने के दौरान हुआ हादसा

बरेली। भमौरा में निर्माणाधीन मकान का लिंटर डालने के लिए सरिया का जाल बना रहे दो मजदूरों की करंट लगने से मौत हो गई। जाल बनाते समय मकान के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से सरिया टकरा गई थी जिससे जाल बना रहे दो मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
भमौरा के रहने वाले 25 वर्षीय राजमिस्त्री बबलू पुत्र देवपाल और संजीव 19 पुत्र बालजीत भमौरा की नई बस्ती के नरेश के घर पर लिंटर की सरिया बांध रहे थे। इसबीच एक सरिया मकान के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से टकरा गई। करंट उतरने से वे झुलस गए। उनकी मौत हो गई। मृतक संजीव की शादी आठ दिन पहले ही बदायूं के बहरपुर की सीमा से हुई थी। अचानक उसकी मौत से पूरे घर में कोहराम मचा हुआ। उसकी पत्नी सीमा यह उसकी मौत की खबर सुनते ही बेसुध हो गई।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो