scriptDelhi Violence: सौहार्द के लिए मंदिर में हुआ हवन, मुस्लिमों ने मांगी दुआ | Delhi Violence: Havan in temple for harmony, Muslims prayed | Patrika News
बरेली

Delhi Violence: सौहार्द के लिए मंदिर में हुआ हवन, मुस्लिमों ने मांगी दुआ

श्याम गंज इलाक़े में स्थित श्री शिरडी साईं सर्वदेव मंदिर में सभी मज़हब के लोग एकत्र हुए और दिल्ली में अमन और भाईचारे के लिए हवन किया गया। इस मौके पर मुस्लिमों ने दुआ मांगी।

बरेलीFeb 25, 2020 / 07:44 pm

jitendra verma

Delhi Violence: सौहार्द के लिए मंदिर में हुआ हवन, मुस्लिमों ने मांगी दुआ

Delhi Violence: सौहार्द के लिए मंदिर में हुआ हवन, मुस्लिमों ने मांगी दुआ,Delhi Violence: सौहार्द के लिए मंदिर में हुआ हवन, मुस्लिमों ने मांगी दुआ,Delhi Violence: सौहार्द के लिए मंदिर में हुआ हवन, मुस्लिमों ने मांगी दुआ

बरेली। सीएए को लेकर देश भर में ख़ासकर दिल्ली में जारी विरोध प्रदर्शन हिंसा का रूप ले चुका है। दिल्ली की हिंसा में एक पुलिसकर्मी समेत 10 लोगों की मौत हो चुकी है। देश भर से दिल्ली में शांति की अपील की जा रही है। देश भर में अमन चैन की बहाली के लिए बरेली शहर में गंगा-जमुनी तहज़ीब की एक बेहतरीन झलक देखने को मिली। श्याम गंज इलाक़े में स्थित श्री शिरडी साईं सर्वदेव मंदिर में सभी मज़हब के लोग एकत्र हुए और दिल्ली में अमन और भाईचारे के लिए हवन किया गया। इस मौके पर मुस्लिमों ने मंदिर में दुआ मांगी।
इस अवसर पर सभी धर्म के लोगों ने दिल्ली में हुई हिंसा की निंदा की और अपने अपने समाज के लोगों से अपील की है कि वो किसी के बहकावे में न आएं और देश में अमन और चैन बनाए रखें। इस अवसर पर श्री शिरडी साईं सेवा ट्रस्ट के पंडित सुशील पाठक, चौकी चौराहा गुरुद्वारा के प्रमुख ग्रंथि ज्ञानी काला सिंह, शहदाना वली दरगाह के वसी अहमद वारसी, हज सेवा समिति के संस्थापक पम्मी खान वारसी, अश्वनी ओबराय, मंजीत सिंह बिट्टू, हरप्रीत सिंह, जोरावर सिंह और एनडी शर्मा उपस्थित रहें।

Home / Bareilly / Delhi Violence: सौहार्द के लिए मंदिर में हुआ हवन, मुस्लिमों ने मांगी दुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो