scriptDemanded extortion of Rs 10 lakh from YouTuber, threatened to kill if | यूट्यूबर से मांगी 10 लाख की रंगदारी, न देने पर दी हत्या की धमकी | Patrika News

यूट्यूबर से मांगी 10 लाख की रंगदारी, न देने पर दी हत्या की धमकी

locationबरेलीPublished: Nov 24, 2023 06:53:51 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। यूट्यूबर ईशान अली से उनके दो पूर्व कर्मचारियों ने 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। रुपये न देने पर छवि धूमिल करने और जान से मारने की धमकी दी है। मामले की शिकायत थाना बारादरी में की गई है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

bhavan.jpeg
यूट्यूब के चैनल के है 26 मिलियन फॉलोअर

बारादरी थाना क्षेत्र के हजियापुर निवासी ईशान अली ने बताया कि यूट्यूब पर उनके चैनल के 26 मिलियन फॉलोअर हैं। दो साल पहले वीडियो बनाने के लिए उन्होंने 12-15 हजार के वेतन पर दो कर्मचारी रखे थे। करीब नौ महीने पहले दोनों कर्मचारी अगल चैनल बनाकर काम करने को कहकर उनसे अलग हो गए। इसके बाद आरोपियों ने अपने व्यूज बढ़ाने के लिए अपने चैनल पर उन्हें बदनाम करना शुरू कर दिया।
दहशत में आए यूट्यूबर, पुलिस से की शिकायत

इस बात की जानकारी जब उन्हें हुई तो उन्होंने आपत्ति जताई तो आरोपियों ने उन्हें धमकाया और 10 लाख रुपये की मांग की। आरोपियों ने रकम न देने पर उन्हें बदनाम करने और जान से मारने की धमकी दे डाली। धमकी से दहशत में आए ईशान अली ने थाना बारादरी में तहरीर देकर मामले की शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो