scriptDeputy CM Keshav Prasad Maurya will come to Bareilly, got responsibili | बरेली आएंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा, जानें मामला | Patrika News

बरेली आएंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा, जानें मामला

locationबरेलीPublished: Feb 04, 2024 12:52:22 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। जिले में सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन और कानून व्यवस्था की समीक्षा करने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बरेली आएंगे। अभी तिथि तय नहीं है, लेकिन 10 फरवरी के बाद कभी भी उनका दौरा लग सकता है। आचार संहिता लागू होने से पहले ही केशव प्रसाद मौर्य को 25 जिलों का दौरा करना है।

 

dfbdfb.jpeg
इनकी करेंगे समीक्षा, लापरवाही पर जबाव तलब करेंगे

यातायात व्यवस्था, चिकित्सा सेवाओं, मेडिकल कॉलेज के निर्माण, खाद बीज वितरण की स्थिति, आयुष्मान कार्ड, सड़क सुरक्षा के उपायों, जनपद स्तर पर जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक के फैसलों पर कितना अमल हुआ, जिला व तहसील मुख्यालयों को टू लेन और फोर लेन मार्ग से जोड़ने की स्थिति देखेंगे। केंद्र व राज्य सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लेंगे। लापरवाही और कम प्रगति पर अदिकाकारियों का जवाब तलब भी करेंगे।
अनुसूचित जाति की किसी एक बस्ती में सहभोज करेंगे

सीएम योगी आदित्यनाथ की ओर से उन्हें बस्ती, देवीपाटन, आगरा व लखनऊ मंडल के 25 जिलों की जिम्मेदारी दी गई है। सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन और कानून व्यवस्था की समीक्षा की जिम्मेदारी सौपी। मंडल भर के अधिकारी, विभागीय योजनाओं की समीक्षा कर कमियों को दूर करने व लक्ष्य के अनुरूप प्रगति कराने में जुटे हैं। डिप्टी सीएम के दौरे का साथ रात्रि प्रवास भी जोड़ा गया है। इस दौरान वह भाजपा और संघ परिवार के सदस्यों से भी रात्रि प्रवास करके मिलेंगे। साथ ही विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। अनुसूचित जाति की किसी एक बस्ती में जाएंगे, जहां सहभोज करेंगे। पदाधिकारियों से भी संवाद करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो