script

डीजीपी तक पहुंचा छात्र को धमकाने का मामला, इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

locationबरेलीPublished: Nov 18, 2019 10:00:18 am

Submitted by:

jitendra verma

इंस्पेक्टर ने छात्र को रासुका लगा कर जेल भेजने की धमकी भी दी थी .

डीजीपी तक पहुंचा छात्र को धमकाने का मामला, इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

डीजीपी तक पहुंचा छात्र को धमकाने का मामला, इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

बरेली. पराली जलाने की ट्विटर पर शिकायत करना छात्र को महंगा पड़ गया. शिकायत के बाद शीशगढ़ इंस्पेक्टर ने फोन पर छात्र को धमकाया और रासुका लगा कर जेल भेजने की धमकी भी दी .ये मामला जब सुर्ख़ियों में आया तो अफसर इंस्पेक्टर को बचाते रहे लेकिन मामला डीजीपी तक पहुँच गया .जिसके बाद डीजीपी ने इंस्पेक्टर को लखनऊ तलब कर लिया .मामला डीजीपी के संज्ञान में आने के बाद एसएसपी ने इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया.
क्या था मामला
अयोध्या फैसले वाले दिन शीशगढ़ थाना क्षेत्र के टांडा निवासी एलएलबी के छात्र इशाक खान ने क्षेत्र में पराली जलाने का वीडियो बना कर अफसरों को ट्वीट करते हुए शिकायत की थी. इसकी जानकारी होने पर एडीजी ने शीशगढ़ पुलिस की फटकार लगा दी. इस बात से नाराज इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह पचौरी ने इशाक खान को फोन किया और धमकी दी कि उसने इंस्पेक्टर की बिना इजाजत के अधिकारी को ट्वीट कैसे कर दिया. इसके लिए उसे सजा मिलेगी. इंस्पेक्टर ने छात्र को रासुका लगा कर जेल भेजने की धमकी भी दी थी .
सुर्ख़ियों में आया मामला
ये मामला मीडिया में सुर्खियां बना तो एसएसपी ने सीओ बहेड़ी को मामले की जांच के आदेश दिए .इस बीच डीजीपी ने भी इंस्पेक्टर को लखनऊ तलब कर लिया. डीजीपी द्वारा इंस्पेक्टर को तलब करने के बाद एसएसपी ने सीओ की रिपोर्ट के आधार पर इंस्पेक्टर को थाने से हटा कर लाइन हाजिर कर दिया .

ट्रेंडिंग वीडियो