scriptभाई के हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से निराश बहन ने किया खुदकुशी का प्रयास, वीडियो वायरल | Disappointed sister trying to commit suicide | Patrika News

भाई के हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से निराश बहन ने किया खुदकुशी का प्रयास, वीडियो वायरल

locationबरेलीPublished: Sep 20, 2019 04:03:54 pm

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस की बेरुखी के कारण पिछले दिनों एक किशोरी ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी।
भाई के हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से निराश एक बहन ने नींद की गोलियां खा कर ख़ुदकुशी करने की कोशिश की।
 

भाई के हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से निराश बहन ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, वीडियो किया वायरल

भाई के हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से निराश बहन ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, वीडियो किया वायरल

बरेली। पुलिस की बेरुखी के कारण पिछले दिनों एक किशोरी ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। ऐसा ही एक मामला और जिले में सामने आया है। भाई के हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से निराश एक बहन ने नींद की गोलियां खा कर ख़ुदकुशी करने की कोशिश की। बहन को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नींद की गोलियां खाने के पहले लड़की ने वीडियो भी बनाया और उसे पुलिस और पत्रकारों के पास भेज दिया। उसके बाद भी कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने नींद की गोलियां खा ली।
क्या है मामला
कैंट इलाके की चेतना कॉलोनी के रहने वाले मदन सैफी का 13 वर्षीय बेटा अयान अचानक गायब हो गया था। जिसकी 18 जून को लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। 20 जून को अयान का शव बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में नहर के किनारे बोरे बंद मिला था। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी। अयान की बहन इरम का आरोप है कि अयान के साथ एक मीट कारोबारी के यहाँ काम करने वाले उसकी उम्र के लड़कों ने ही अयान की हत्या की थी और अयान की स्कूटी कबाड़ी को बेच दी थी। पुलिस ने उन्हें पकड़ कर छोड़ दिया। इस मामले का खुलासा न होने पर इरम ने कैंट इंस्पेक्टर को फोन कर आत्महत्या की चेतावनी दी थी और फिर नींद की गोलियां खा ली और इसका वीडियो बना कर अफसरों को और पत्रकारों को भेज दिया।
भाई के हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से निराश बहन ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, वीडियो किया वायरल
क्या बोले अफसर
सीओ सिटी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि बच्चे का शव 20 जून को बरामद हुआ था। इसमें एफआईआर दर्ज की गई थी और मर्डर के खुलासे के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। जानकारी में आया है कि जिस बच्चे का मर्डर हुआ है उसकी बहन ने ख़ुदकुशी की कोशिश की है। हमारी पुलिस टीम घटना के जल्द खुलासे के लिए लगी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो