scriptदरोगा ने इंस्पेक्टर को जूता लेकर दौड़ाया | Dispute between Inspector and Sub Inspector at Police Station | Patrika News

दरोगा ने इंस्पेक्टर को जूता लेकर दौड़ाया

locationबरेलीPublished: Aug 25, 2019 02:41:57 pm

Submitted by:

jitendra verma

ये मामला थाने से लेकर जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरोगा ने इंस्पेक्टर को जूता लेकर दौड़ाया

दरोगा ने इंस्पेक्टर को जूता लेकर दौड़ाया

बरेली। प्रदेश पुलिस के मुखिया भले ही यूपी पुलिस को अनुशासन में रहने का निर्देश देते हो लेकिन पुलिसकर्मी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला बरेली के एक थाने का है जहाँ पर दरोगा और इंस्पेक्टर के बीच विवाद कुछ इस कदर बढ़ा कि दरोगा ने इस्पेक्टर को मारने के लिए जूता निकाल लिया जिसके बाद इंस्पेक्टर मौके से खिसक लिए। ये मामला थाने से लेकर जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। मामले के एसएसपी के पास पहुंचने पर इंस्पेकटर और दरोगा खामोश हो गए हैं।
लोकेशन पूछने से नाराज हुए दरोगा

देहात क्षेत्र के एक थाने में तैनात इंस्पेक्टर और चौकी इंचार्ज के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। चौकी इंचार्ज रात्रि गश्त पर थे इंस्पेक्टर ने उनकी लोकेशन लेना शुरू कर दिया। बार बार लोकेशन पूछे जाने पर चौकी इंचार्ज थाने पर आ धमके और इंस्पेक्टर से उनकी कहा सुनी हो गई इस दौरान दोनों के बीच विवाद कुछ इस कदर बढ़ा कि चौकी इंचार्ज ने इंस्पेक्टर को मारने के लिए जूता निकाल लिया और इंस्पेक्टर को दौड़ा लिया।
एसएसपी के पास पहुंचा मामला
ये मामला जिले भर में चर्चा का विषय बन गया। मामले के तूल पकड़ने के बाद इंस्पेक्टर और दरोगा ने किसी भी विवाद से इंकार किया है। मामला एसएसपी तक भी पहुँच गया है। प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों ने इस बारे में एसएसपी से सवाल किया तो उन्होंने मीडिया से जानकारी मिलने की बात कहते हुए जांच कराने को कहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो