scriptCorona virus: मस्जिद और पांच वक्त की नमाज बंद कराए सरकार- साध्वी प्राची | Disputed statement of Sadhvi Prachi on Namaj | Patrika News

Corona virus: मस्जिद और पांच वक्त की नमाज बंद कराए सरकार- साध्वी प्राची

locationबरेलीPublished: Mar 17, 2020 01:45:01 pm

Submitted by:

jitendra verma

बरेली के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए साध्वी प्राची ने ये विवादित बयान दिया।

Corona virus: मस्जिद और पांच वक्त की नमाज बंद कराए सरकार- साध्वी प्राची

Corona virus: मस्जिद और पांच वक्त की नमाज बंद कराए सरकार- साध्वी प्राची

बरेली। विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि कोरोना की रोकथाम के लिए मस्जिद और मदरसे बन्द होने चाहिए साथ ही पांच वक्त की नमाज पर भी प्रतिबंध लागू होना चाहिए। बरेली के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए साध्वी प्राची ने ये विवादित बयान दिया। इतना ही नहीं साध्वी प्राची ने कहा कि कोरोना वायरस इटली से आये राहुल गांधी ने पहुँचाया है और राहुल गांधी को कोरोना की नहीं खिलौनों की बात करनी चाहिए।
साध्वी प्राची ने कहा कि कोरोना के कारण जिस तरह से तमाम मंदिरों को बंद किया गया है उसी तरह से जामा मस्जिद समेत जितनी भी मस्जिदें हैं जहां पर पांच वक्त की नमाज होती है और मदरसों को बंद कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस जैसे मंदिरों में जा सकता है वैसे ही मस्जिदों में भी जा सकता है। यह राष्ट्र हित के लिए है। साध्वी प्राची ने कहा कि सीएए और एनआरसी को लेकर जो भी देश भर में धरने प्रदर्शन चल रहे हैं वह भी सरकार को सख्त कदम उठाकर बंद करवाने चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो