भारतबंद प्रदर्शन के दौरान धक्का-मुक्की में गिरीं सपा महिला सभा की जिलाध्यक्ष, बोलीं अखिलेश यादव से करूंगी शिकायत

भारतबंद प्रदर्शन के दौरान धक्का-मुक्की में गिरीं सपा महिला सभा की जिलाध्यक्ष, बोलीं अखिलेश यादव से करूंगी शिकायत

suchita mishra | Publish: Sep, 11 2018 10:26:09 AM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

समाजवादी पार्टी के प्रदर्शन के दौरान सपा महिला सभा की जिलाध्यक्ष भारती चौहान समेत चार महिला कार्यकर्ता सड़क पर गिर पड़ीं।

बरेली। महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ सपा के प्रदर्शन के दौरान महिलाओं से धक्का मुक्की हो गई। सपा नेताओं की धक्का मुक्की में सपा महिला सभा की जिलाध्यक्ष भारती चौहान समेत चार कार्यकर्ता सड़क पर गिर गईं जिससे महिला सभा की जिलाध्यक्ष के घुटनों में चोट आ गई और उनकी साड़ी भी फट गई। सपा के प्रदर्शन में महिलाओं के साथ हुई धक्का मुक्की से नाराज महिला सभा की जिलाध्यक्ष ने सपा नेताओं पर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए ऊपर शिकायत करने की बात कही है।

Must Read - SC ST Act की धमकी देकर महिला ने किया कुछ ऐसा कि ठाकुर साहब के उड़ गये होश, अब पुलिस के पास जाने में भी लग रहा डर, देखें वीडियो

अगर महिलाओं को बुलाते हैं तो ध्यान रखिए उनका
महिला सभा की जिलाध्यक्ष भारती चौहान महिलाओं के साथ हुई धक्का मुक्की से खासी नाराज दिखी। उनका कहना है कि महिलाओं को आखिर बुलाया ही क्यों जाता है जब उनका ध्यान नहीं रख सकते। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन के समय कह दिया जाता है 50 महिलाएं या 100 महिलाएं शामिल हों। ऐसे में उनका ध्यान भी रखना चाहिए। उनका कहना है कि वो इस मामले की शिकायत अखिलेश यादव से करेंगी।

Read it - Ganesh Chaturthi आ रहें हैं गणपति बप्पा, इन बातों का रखें ध्यान तो खुल जाएगी किस्मत

कलेक्ट्रेट पर दिया ज्ञापन
प्रदेश सरकार के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने पार्टी कार्यालय से कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकाला और कलेक्ट्रेट में राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को दिया । इस दौरान सपाइयों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सपा का कहना है कि उत्तर प्रदेश में व्याप्त भ्र्ष्टाचार, बिगड़ती कानून व्यवस्था और महंगाई से आम आदमी का जीना दूभर हो गया है । सैकड़ों किसान और नौजवान आत्महत्या कर चुके हैं। सपा ने राष्ट्रपति से केंद्र और राज्य सरकार को भंग करने की मांग की।

Ad Block is Banned