scriptदहेज लोभी ससुरालियों ने गला घोटकर कर दी महिला की हत्या | Dowry greedy in-laws strangled the woman to death | Patrika News

दहेज लोभी ससुरालियों ने गला घोटकर कर दी महिला की हत्या

locationबरेलीPublished: Jun 09, 2023 07:06:59 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने विवाहिता का गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया। मायके वालों के पहुंचने से पहले ही वह फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

htya.jpeg

जमीन पर पड़ा मिला शव, ससुराली फरार

भोजीपुरा के परसुनगला निवासी सरवीन (22) पुत्री शोराव वक्श की शादी दो मई 2015 को इज्जतनगर के करमपुर चौधरी निवासी सरताज के साथ हुई थी। शुक्रवार सुबह साढ़े आठ बजे सरवीन के मायके वालो के पास गांव की एक महिला ने फोन कर बताया कि सरवीन की मौत हो गई है। यह सुनते ही मायके वालो की पैरो तले जमीन खिसक गई। वह मौके पर पहुंचे तो उनकी बेटी मृत अवस्था में जमीन पर पड़ी थी। मायके वालों ने ग्रामीणों की मदद से शव को चारपाई पर रखा। मायके वालो ने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचे तो ससुराली फरार थे। जानकारी पर थाना पुलिस पहुंच गई। पति शोराव, ससुर मुन्ने समेत अन्य ससुरालियों पर बेटी को दहेज के खातिर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मायके पक्ष के लोगों ने तहरीर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है।
गला घोटकर हत्या का लगाया आरोप

बेटी की ससुराल में मौजूद मायके वालो ने बेटी की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया। बताया कि ससुराली दहेज को लेकर लगातार उनकी बेटी के साथ मारपीट कर रहे थे। विरोध पर घर से निकाल दिया था। समझौता होने के बाद दामाद उनकी बेटी को बुलाकर ले गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो