scriptमॉडल बनने का सपना सजोए युवती के साथ हुआ बड़ा धोखा | Dream of becoming a model big fraud with maiden | Patrika News

मॉडल बनने का सपना सजोए युवती के साथ हुआ बड़ा धोखा

locationबरेलीPublished: Jun 29, 2019 07:21:20 pm

Submitted by:

jitendra verma

पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

बरेली। प्रेमनगर की युवती को मॉडल बनाने की बात कहकर युवक ने उसे अपनी बातों में फंसा लिया। इसके बाद उसने मॉडल साथियों से मिलाने की बात कहकर युवती को अपने फ्लैट पर बुलाया और फिर उसे कोल्डड्रिंक में नशा देकर उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत करने की बात कहीं तो आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया, लेकिन अब वह अपनी बात से मुकर गया है। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।
मॉडल बनाने का दिया झांसा

प्रेमनगर के जनकपुरी की रहने वाली युवती ने बताया कि उसकी 10 मई को डीडीपुरम के एक रेस्टोरेंट में किला निवासी शिवम रास्तोगी नाम के युवक से मुलाकात हुई थी। उस समय बातचीत में शिवम ने बताया था कि उसकी कई मॉडलिंग करने वाले लोगों से पहचान है। वह अपनी पहचान के लोगों से युवती की मुलाकात करवा देगा। जिसके बाद वह भी मॉडलिंग करने लगेगी। युवती शिवम की बात में आ गई और उसपर भरोसा कर लिया।
मुकदमे के हुए आदेश

आरोप है कि शिवम ने युवती को 12 जून की शाम सात बजे के लगभग इज्जतनगर स्थित एक फ्लैट में यह कहकर बुलाया कि वह अपने मॉडल साथियों से उसकी मुलाकात कराना चाहता है। यह सुनकर युवती उसके फ्लैट में पहुंच गई। जहां शिवम ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर उसके साथ रेप किया। युवती ने पुलिस से शिकायत करने की बात कहीं तो शिवम ने उसकी बात अपनी मां से कराई। मां ने युवती को बताया कि शिवम की शादी उससे करवा देगी। इसलिए पुलिस से इसकी शिकायत न की जाए। शादी की बात सुनकर युवती भी शांत हो गई, लेकिन अब शिवम और उसका परिवार शादी करने से इनकार कर रहा है। युवती ने इसकी शिकायत एसएसपी से की। इसपर एसएसपी मुनिराज ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश इज्जतनगर पुलिस को दिए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो