scriptBig News: कोहरा बना काल, नैनीताल हाइवे पर सड़क दुर्घटना में चार की मौत | Due to dense fog, road accident on Nainital road, four deaths | Patrika News

Big News: कोहरा बना काल, नैनीताल हाइवे पर सड़क दुर्घटना में चार की मौत

locationबरेलीPublished: Dec 21, 2018 11:06:31 am

Submitted by:

jitendra verma

हादसे की सूचना पर बहेड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए भेजा

Due to dense fog, road accident on Nainital road, four deaths

Big News: कोहरा बना काल, नैनीताल हाइवे पर सड़क दुर्घटना में चार की मौत

बरेली। नैनीताल हाइवे पर घने कोहरे के कारण तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में घुस गई जिससे कार सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए। ये सभी लोग किच्छा के रहने वाले है और शादी समारोह में शामिल होकर बरेली से वापस लौट रहे थे। हादसे की सूचना पर बहेड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए भेजा साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
वापसी में हुआ दर्दनाक हादसा

उधमसिंह नगर के किच्छा में रहने वाले एक परिवार के लोग शादी समारोह में शामिल होने बरेली आए थे। शुक्रवार की सुबह ये परिवार वापस किच्छा लौट रहा था। बहेड़ी थाना क्षेत्र में एलआईसी बिल्डिंग के पास नैनीताल हाइवे पर खड़े ट्रक में इनकी कार घुस गई जिससे कार में सवार शिवानी, कालू और सुमित्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ममता ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया। इस हादसे में घायल सनी, अनीता और कृष्णा को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कोहरे के कारण नहीं दिखा ट्रक

बताया जा रहा है कि सुबह हाइवे पर कोहरा अधिक था इसी के कारण कार चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक नहीं दिखाई दिया जिसके कारण कार ट्रक में जा घुसी। बहेड़ी थाने के प्रभारी निरीक्षक दलबीर सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो