scriptयूपी के इस जिले में सुबह सुबह हुई मुठभेड़, इनामी बदमाश के लगी गोली | Early morning encounter in this district of Up, prize goons shot | Patrika News
बरेली

यूपी के इस जिले में सुबह सुबह हुई मुठभेड़, इनामी बदमाश के लगी गोली

पकड़े गए बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बरेलीJun 30, 2019 / 11:32 am

jitendra verma

Early morning encounter in this district of Up, prize goons shot

यूपी के इस जिले में सुबह सुबह हुई मुठभेड़, इनामी बदमाश के लगी गोली

बरेली। फतेहगंज पश्चिमी इलाका रविवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। यहां पर पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश के गोली लगी जिसे पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया जबकि मुठभेड़ के दौरान बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ये भी पढ़ें

मॉडल बनने का सपना सजोए युवती के साथ हुआ बड़ा धोखा

बदमाश पर दर्ज हैं 11 मुकदमे

रविवार सुबह वाहन चेकिंग के दौरान फतेहगंज पश्चिमी थाने की पुलिस ने संदिग्ध बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया तो उन्होंने बाइक दौड़ा दी जिसके बाद जब पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे वो मौके पर ही गिर गया जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया। पकड़ में आए बदमाश की पहचान सुभाषनगर के रहने वाला विकास उर्फ गोलू के रूप में हुई। विकास हिस्ट्रीशीटर बदमाश है और उस पर 11 मुकदमे दर्ज है। पुलिस को इसकी लम्बे समय से तलाश ली थी और इस बदमाश पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था।
ये भी पढ़ें

बरेली में 170 मुस्लिम लड़के ट्रेन से उतारे, मानव तस्करी का शक

दूसरे साथी की तलाश

पुलिस ने पकड़ में बदमाश के पास से एक बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया है और बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब पुलिस फरार हुए बदमाश की तलाश में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो