scriptबरेली में सीसीटीवी फुटेज को लेकर बुजुर्ग की हत्या, बरसे ईंट-पत्थर, तीन पर एफआईआर | Patrika News
बरेली

बरेली में सीसीटीवी फुटेज को लेकर बुजुर्ग की हत्या, बरसे ईंट-पत्थर, तीन पर एफआईआर

बहेड़ी के गांव भूड़ा बहादुरपुर में मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज न दिखाने पर दो पक्षों में विवाद और पथराव हो गया। ईट पत्थर के हमले में मंदिर का पुजारी घायल हो गया।

बरेलीJul 10, 2024 / 10:11 pm

Avanish Pandey

बरेली। बहेड़ी के गांव भूड़ा बहादुरपुर में मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज न दिखाने पर दो पक्षों में विवाद और पथराव हो गया। ईट पत्थर के हमले में मंदिर का पुजारी घायल हो गया। उसकी मौत हो गई। तीन लोगों के खिलाफ थाना बारादरी में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।
सीसीटीवी फुटेज दिखाने को लेकर भड़का मामला

क्षेत्र के गांव के प्राचीन शिव मंदिर में पुजारी गुरु चरन दास पूजा पाठ कराते थे। मंदिर में गांव के ही बुजुर्ग भूपराम भी पूजा पाठ करने जाते थे। गुरु चरन और भूपराम में अच्छे संबंध थे। भूपराम मंदिर में पूजा-पाठ करने लगे।मंदिर में आने वाले चढ़ावा को भूपराम अपने पास रख रहे हैं। गांव के प्रीतम राम के बेटे कपिल ने मंदिर में सीसीटीवी लगवाए। इसके लिए बुजुर्ग भूपराम से रुपये की मांग की। बुधवार सुबह प्रीतम राम का बेटा ब कपिल बुजुर्ग के घर के सामने से गालियां देते हुए जा रहा था। उन्होंने विरोध किया। भूपराम के बेटे गौरी शंकर व सर्वेश जबकि, दूसरे पक्ष के प्रीतम राम अपने बेटे अनिल व कपिल के साथ आ धमके।
दोनों पक्ष आमने-सामने जमकर हुआ पथराव

दोनों पक्षों से ईंट-पत्थर बरसाए जाने लगे। आरोप है कि एक ईंट बुजुर्ग भूपराम (70) के सीने में लगी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर हालत में परिजन उन्हें थाने लेकर पहुंचे। जहां से पुलिस ने इलाज के लिए घायल को अस्पताल भेजा। लेकिन, वहां पर उनकी मौत हो गई। एसपी दक्षिणी मानुष पारिक व सीओ अरूण कुमार घटना स्थल पर पहुंचे। जहां पर लोगों से मामले में जानकारी ली। पुलिस ने भूपराम के बेटे गौरीशंकर की तहरीर पर सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सभी आरोपी घर में ताला लगाकर फरार हो गए हैं।

Hindi News/ Bareilly / बरेली में सीसीटीवी फुटेज को लेकर बुजुर्ग की हत्या, बरसे ईंट-पत्थर, तीन पर एफआईआर

ट्रेंडिंग वीडियो