Big Breaking: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाश ढेर , इंस्पेक्टर और सिपाही भी घायल

15 लाख की लूट कर भागे थे बदमाश, इज्जतनगर इलाके में हुई मुठभेड़

By: Bhanu Pratap

Published: 07 Jan 2019, 05:00 PM IST

बरेली। इज्जतनगर क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाशों की मौत हो गई जबकि इस मुठभेड़ में शहर कोतवाल गीतेश कपिल और एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गए। बदमाश सुबह 15 लाख की लूट कर फरार हुए थे जिन्हें पुलिस ने इज्जतनगर इलाके में घेर लिया था। जहां पर पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लग गई जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां पर दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस और बदमाशों के बीच अभी भी मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में मारे गए बदमाशों की पहचान नही हो पाई है।

सुबह की थी 15 लाख की लूट

बदमाशों ने सोमवार की सुबह कोतवाली थाना क्षेत्र में कोहाड़ापीर की पुलिया के आगे फायरिंग कर सर्राफ के कर्मचारियों से 15 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया था। बदमाशों की फायरिंग में सुमित नाम का कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया था। घटना की जानकारी होने पर एसएसपी मुनिराज ने शहर के बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर चेकिंग के आदेश दिए थे इस दौरान दोपहर में पुलिस और बदमाशों के बीच इज्जतनगर के एह्लादपुर में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश ढेर हो गए जबकि इंस्पेक्टर समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

एक बैग हुआ बरामद

पुलिस को देख बदमाश खेतों में छिप गए थे जहाँ पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस ने मौके से एक बैग भी बरामद कर लिया है। एडीजी बरेली प्रेम प्रकाश ने बताया कि बदमाशों के पास से असलाह बरामद हुआ है और एक बैग मिला है। बदमाशों की बाइक बरामद हुई है। बदमाशों की पहचान की जा रही है।

Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned