scriptबीटेक की छात्रा से सीनियर ने किया रेप, विरोध करने पर दी यातनाएं, MMS भी बनाया | Engineering girl alleges rape and torture by senior student | Patrika News

बीटेक की छात्रा से सीनियर ने किया रेप, विरोध करने पर दी यातनाएं, MMS भी बनाया

locationबरेलीPublished: Nov 23, 2017 01:12:20 pm

छात्रा ने विरोध किया तो उसे गर्म चाकू से दागा। यहां तक कि अश्लील वीडियो बनाकर चार साल तक ब्लैकमेल भी किया।

rape

pocso act in hindi

बरेली। बीटेक की छात्रा के साथ उसके ही सीनियर ने घिनौना काम किया और विरोध करने पर छात्रा को गर्म चाक़ू से दाग कर यातनाएं दी गई। सीनियर ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया था। जिसके दम पर वो छात्रा को ब्लैकमेल करता रहा और उसने पिछले चार साल से छात्रा से जबरन संबंध बनाता रहा। पानी जब सिर से गुजर गया तो पीड़ित छात्रा ने इसकी शिकायत हाफिजगंज पुलिस से की। छात्रा की शिकायत पर हाफिजगंज पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सीनियर छात्र पर लगाया आरोप
देवरनियां की रहने वाली एक छात्रा ने सत्र 2013-2014 हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा स्थित एक इंस्टिट्यूट बीटेक में दाखिला लिया था। बरेली में हॉस्टल में रहकर वो कॉलेज आती जाती थी। इसी बीच उसके कॉलेज में पढ़ने वाला सीनियर छात्र गौरव साहू से उसकी मुलाक़ात हुई। गौरव साहू रिठौरा कस्बे का रहने वाला है। उसने छात्रा को अपने यहां यह कहकर किराये पर रख लिया कि उसका बरेली से कॉलेज आने में काफी समय बर्बाद होता है। छात्रा उसके झांसे में आ गई और गौरव के यहां किराये पर रहने को राजी हो गई।

नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया रेप
आरोप है कि गौरव ने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिससे छात्रा बेहोश हो गई। जिसके बाद गौरव ने उसके साथ रेप किया और उसकी वीडियो भी बना ली। वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर उससे कई बार संबंध बनाए। वही चार माह पहले जब छात्रा समर ट्रेनिंग के लिए गाजियाबाद गई तो आरोपी उसके पीछे पीछे वहां भी पहुंच गया और उसे जबरदस्ती घर ले आया। छात्रा के विरोध करने पर उसको बेल्ट से पीटा और गर्म चाक़ू से दाग दिया। छात्रा ने जब इसकी शिकायत आठ दिन पहले आरोपी के परिजनों से की तो गौरव की मां और बहन ने भी उसके साथ मारपीट की।

आरोपी छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज
जिसके बाद छात्रा ने इसकी शिकायत हाफिजगंज पुलिस से की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर गौरव सक्सेना और उसकी मां एवं बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो