scriptमतगणना के लिए प्रत्याशियों के एजेंट को जारी होंगे पास,इन चीजों पर रहेगा प्रतिबंध | Entry from the pass to Candidates and agents at counting place | Patrika News

मतगणना के लिए प्रत्याशियों के एजेंट को जारी होंगे पास,इन चीजों पर रहेगा प्रतिबंध

locationबरेलीPublished: May 10, 2019 11:40:44 am

Submitted by:

jitendra verma

23 मई को होने वाली मतगणना के लिए जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है।

बरेली। 23 मई को होने वाली मतगणना के लिए जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। मतगणना स्थल पर जाने के लिए प्रत्याशियों और उनके एजेंट को पास जारी किए जाएंगे। मतगणना को लेकर जिलाधिकारी ने प्रत्याशियों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी नें कहा कि मतगणना शान्तिपूर्ण व पारदर्शिता के अनुरुप करायी जायेगी। बैठक में मौजूद प्रत्याशियों व प्रत्याशियों के प्रतिनिधियों को मतगणना के एजेन्टों को पास जारी करने हेतु प्रपत्र 18 उपलब्ध कराया गया तथा इस फार्म को 2 से 3 दिन के अन्दर भर कर जमा कराने के लिये कहा गया। जिससे समय रहते मतगणना एजेन्टों को पास जारी किया जा सके।
मतगणना उप्र राज्य भण्डारण निगम परसाखेड़ा में 23 मई को सुबह आठ बजे से प्रारम्भ होगी, इसलिये मतगणना स्थल पर मतगणना एजेन्टों/उम्मीदवारों का प्रवेश सुबह छह बजे से शुरू हो जाएगा। जिलाधिकारी ने कहा कि निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार मतगणना स्थल पर माचिस,लाइटर,मोबाइल आदि ले जाना प्रतिबन्धित है। उन्होने मतगणना की व्यवस्था,सीटिंग प्लान, रुट व्यवस्था तथा ईटीपीबीएस की जानकरी दी।
मतगणना के अन्त में निर्वाचन आयोग द्वारा दिये गये निर्देशानुसार प्रत्येक विधानसभा में 5 बूथों का चयन करने के पश्चात वीपी पैट की स्लिप की गणना सम्बन्धित टेबल पर की जायेगी।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो