scriptपूर्व मेयर प्रत्याशी की गुंडई, सरेबाजार युवक को बेरहमी से पीटा, बचाने आए बुजुर्ग मां-बाप को भी नहीं बख्शा | Ex Mayor Candidate Burntly Beaten Youth and Mother Father | Patrika News

पूर्व मेयर प्रत्याशी की गुंडई, सरेबाजार युवक को बेरहमी से पीटा, बचाने आए बुजुर्ग मां-बाप को भी नहीं बख्शा

locationबरेलीPublished: Jan 14, 2019 07:00:46 pm

जब युवक के बूढ़े मां-बाप उसे बचाने आए तो उन्हें भी नहीं बख्शा है।

Lalla

पूर्व मेयर प्रत्याशी की गुंडई, सरेबाजार युवक को बेरहमी से पीटा, बचाने आए बुजुर्ग मां-बाप को भी नहीं बख्शा

बरेली। आईएमसी के पूर्व मेयर प्रत्याशी की दबंगई सामने आई है। आईएमसी के पूर्व मेयर प्रत्य़ाशी मोहम्मद रजा उर्फ लल्ला गद्दी ने एक युवक को सिविल लाइंस में सरे बाजार सड़क पर गिरा गिरा पीटा। रजा की दबंगई के आगे किसी ने भी युवक को बचाने की हिम्मत नहीं की। जब युवक के बूढ़े मां-बाप उसे बचाने आए तो उन्हें भी नहीं बख्शा है। आरोप है कि मोहम्मद रजा उर्फ लल्ला गद्दी ने बूढ़े मां बाप को भी पीटा।
बूढ़े मांप को भी पीटा

मामला बरेली के थाना बारदरी का है। लोधी टोला चक महमूद बारादरी निवासी गुलाम मोहम्मद का आरोप है कि वह किसी काम से जब बाजार जा रहा था उसी दौरान सिविल लाइंस इलाके में देर रात आईएमसी के पूर्व मेयर प्रत्य़ाशी मोहम्मद रजा उर्फ लल्ला गद्दी, मोहम्मद यासीन और शाद अली ने उस पर जानेलाव हमला कर दिया। किसी तरह गुलाम मोहम्मद अपनी जान बचाकर लोधी टोला चक महमूद बारादरी स्थित अपने घर पहुंचा तो दबंग उसका पीछा करते हुए उसके घर तक आ पहुंचे। असलहों के बल पर दबंग उसके घर में घुस आए और फिर मारपीट करने लगे। गुलाम मोहम्मद के बूढ़े मां बाप जब उसे बचाने आए तो दबंगों ने उसके पिता अफजाल सहित मां को भी नहीं बख्शा। उन्हें भी बेरहमी से मारा पीटा।
पुलिस ने पहले पकड़ा और छोड़ दिया

पीड़ित गुमाल मोहम्मद ने माले की तहरीर थाना बारादरी में दी। पुलिस ने मोहम्मद रजा उर्फ लल्ला गद्दी पुत्र नत्थू, मोहम्मद यासीन पुत्र नत्थू और शाद अली पुत्र नत्थू निवासी बारादरी के खिलाफ धारा 323, 452, 504 और 506 के तहत एफआईआऱ दर्ज कर ली है। आरोप है कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ा लेकिन उन्हें छोड़ दिया।
हत्या के मामले में जा चुका है जेल

मोहम्मद रजा उर्फ लल्ला गद्दी आईएमसी का मेयर प्रत्याशी रह चुका है। इसका आपराधिक इतहास रहा है। दबंग छवि के लल्ला गद्दी हत्या के मामले में जेल जा चुका है। पीड़ित का कहना है कि भाजपा नेताओं में मजबूत पकड़ होने के कारण पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। शहर के अंदर दबंगई और गुंडागर्दी में इनकी पहचान है। पुराना हिस्ट्रीशीटर है। शहर में इसकी इतनी दहशत है कि इसके खिलाफ कोई आवाज भी नहीं उठाता और अगर कोई आवाज उठाता है तो उसकी आवाज दबा दी जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो