बरेली में एक परिवार ने कोरोना को हराया, अस्पताल से छुट्टी के समय हुए भावुक, बोले घर वापसी की छोड़ चुके थे उम्मीद

इस दौरान परिवार के सदस्य भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए।

By: jitendra verma

Published: 18 Apr 2020, 01:51 PM IST

बरेली। सुभाषनगर के एक परिवार के 6 सदस्यों ने कोरोना से जंग जीत ली है। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। शुक्रवार रात परिवार के तीन सदस्यों को स्वास्थ्य विभाग ने माला पहना कर विदा किया और ताली बजा कर सभी का हौसला बढ़ाया। अस्पताल से छुट्टी के समय परिवार के सदस्य भावुक हो गए और उनका इलाज करने वाले चिकित्सकों और अस्पताल के अन्य स्टॉफ को भगवान का फरिश्ता बताया और कहा कि वो घर जाने की उम्मीद छोड़ चुके थे लेकिन स्वास्थ्य विभाग की वजह से वो आज घर जा पा रहे हैं। हमारे परिवार को नया जीवन मिला है। इस दौरान परिवार के सदस्य भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए।

इनका रहा सहयोग

कोरोना संक्रमित के इलाज के लिए जिला अस्पताल में कोविड टीम बनाई गई है। जिसमे डॉक्टर वागीश वैश्य, डॉ0 एमपी सिंह, डॉ0 संजय, डॉ0 एलके सक्सेना के अलावा सिस्टर
सादिया खान, सोनिया खान, प्रमिला, निशि,नीरजा,मंजू,संगीता वार्ड बॉय देवदत्त, राजेंद्र, विजय, मनोज और सफाईकर्मी राजा शामिल है। ठीक होकर वापस जाते समय परिवार ने सभी को हाथ जोड़ कर धन्यवाद कहा।

परिवार के 6 लोग हुए थे संक्रमित

सुभाषनगर का रहने वाला युवक नोयडा की सीज फायर कम्पनी में काम करता था। इस कम्पनी के और भी लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। युवक लॉक डाउन के बाद वापस आया था। कोरोना के लक्षण दिखने के बाद 27 मार्च को उसका सैम्पल जांच के लिए लखनऊ भेजा गया था।29 मार्च को आई रिपोर्ट में वो कोरोना पॉजिटिव पाया गया था जिसके बाद उसके परिजनों का भी सैम्पल लिया गया था और उसके माता-पिता, भाई-बहन और पत्नी भी कोरोना से संक्रमित मिले थे। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। सीएमओ डॉ0 विनीत कुमार शुक्ला ने बताया कि जिले के सभी 6 कोरोना रोगी ठीक हो गए हैं उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।जिले में 31 मार्च के बाद कोई नया केस नहीं आया है।

Corona virus
Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned