गेंहूँ मड़ाई के लेकर हुआ विवाद, किसान की गोली मारकर हत्या

हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

By: jitendra verma

Published: 18 Apr 2020, 06:49 PM IST

बरेली। सिरौली इलाके में एक किसान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी गई। गांव में गेंहूं की मड़ाई को लेकर हुए विवाद में दो लोगों का किसान से विवाद हो गया जिसके बाद किसान को गोली मार दी गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मड़ाई को लेकर हुआ विवाद

सिरौली इलाके के नुसरतगंज गांव के रहने वाले 45 साल के प्रेमपाल यादव थ्रेसर से गेंहूं की मड़ाई का काम करता था। गांव के ही पान सिंह लोधी और रामेंद्र भी थ्रेसर से गांव वालों के गेंहूं की मड़ाई करते हैं। इन दोनों का मड़ाई को लेकर प्रेमपाल से विवाद हो गया इनका कहना था कि प्रेमपाल ने मड़ाई का रेट खराब कर दिया है दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढा कि रामेंद्र और पान सिंह ने प्रेमपाल को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पुलिस तैनात

इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है और मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned