script

लानत है ऐसे बाप पर कि शराब के लिए पैसे हैं पर बेटी की शादी की बात पर कहता है कि गरीब हूं, जिन्दा जला दिया

locationबरेलीPublished: Mar 25, 2019 11:57:51 am

Submitted by:

jitendra verma

जिला अस्पताल में भर्ती लड़की की हालत बेहद नाजुक है।

Father burnt daughter, serious condition

लानत है ऐसे बाप पर कि शराब के लिए पैसे हैं पर बेटी की शादी की बात पर कहता है कि गरीब हूं, जिन्दा जला दिया

बरेली। हाफिजगंज के गाँव हरहरपुर मटकली में एक बाप ने अपनी 19 साल की बेटी शैबी को ज़िंदा जला दिया। शैबी की माँ जीनत की माने तो उसके पति मुख्तियार ने अपने भाइयों की मदद से मिटटी का तेल डाल कर शैबी को जला दिया। जीनत का कहना है कि उसका पति आए दिन उससे और बेटियों के साथ मारपीट करता है। घर में तीन बेटियां है और मुख्तियार शराब का आदि है जिसके कारण घर में आर्थिक तंगी जैसे हालात है। बेटियों की शादी के लिए घर में रूपये नहीं है जिसके कारण मुख्तियार आए दिन ताने देता हैं और बेटियों के साथ मारपीट करता है। इतना ही नहीं बेटियों को घर से चले जाने के लिए भी कहता है।
पीटने के बाद लगाई आग

लड़की की मां ने बताया कि उसकी मझली बेटी शैबी के हाथ से चार्जर गिर गया था इस बात पर उसके पिता ने उसको जमकर पीटा था लेकिन ग्रामीणों ने लड़की को बचा लिया था। आरोप है कि रात को शराब के नशे में घर आए पिता ने अपने भाइयों की मदद से शैबी पर केरोसीन डालकर आग लगा दी जिससे लड़की बुरी तरह से झुलस गई। लड़की की मां उसे इलाज के लिए नवाबगंज सीएचसी ले गई लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में भर्ती लड़की की हालत बेहद नाजुक है।
आरोपी गिरफ्त से दूर

इस मामले में लड़की की मां जीनत ने अपने पति मुख्तियार, जेठ वसीउल्ला और देवर मसूद अहमद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। हाफिजगंज थाना प्रभारी सौरभ सिंह ने बताया कि लड़की की मां की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है आरोपियों की तलाश की जा रही है।
पहले भी जलाने की कोशिश कर चुका है पिता

जीनत का कहना है कि उसका पति पहले भी बड़ी लड़की को जलाने की कोशिश कर चुका है। जब भी वो अपने पति से बेटियों की शादी का जिक्र करती थी तो पिता कहता था कि मर जाए या भाग जाएं बेटियां उसके पास शादी करने के रूपये नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो