दूसरी बेटी पैदा हुई तो पिता बना हैवान, पहली बेटी को छत से फेंका

दूसरी बेटी पैदा होने पर एक बाप हैवान बन गया और उसने शराब के नशे में बड़ी बेटी को मारने की लिए उसे छत से नीचे फेंक दिया।

Amit Sharma

September, 1307:58 PM

Agra, Uttar Pradesh, India

बरेली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात करते हैं और लड़कियों के लिए सरकार ने भी तमाम तरह की योजनाएं चला रखी हैं बावजूद इसके तमाम लोग अभी भी बेटी को बोझ समझते हैं और बेटियों को कोख में ही मरवा देते हैं या फिर बेटी पैदा होने पर उन्हें मारने की कोशिश करते हैं। एक ऐसा ही मामला बरेली में सामने आया है जहां पर दूसरी बेटी पैदा होने पर एक बाप हैवान बन गया और उसने शराब के नशे में बड़ी बेटी को मारने की लिए उसे छत से नीचे फेंक दिया। गम्भीर रूप से घायल बच्ची को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बेटी को छत से फेंकने वाले पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पहली बेटी होने पर था नाराज

सीबीगंज थाना क्षेत्र के परधौली गांव निवासी हरपाल गंगवार के पुत्र अरविंद गंगवार की शादी पूजा से हुई थी। पूजा ने डेढ़ साल पहले बेटी को जन्म दिया था जिसका घर वालों ने काव्या नाम रखा था। बेटी पैदा होने के बाद से ही पूजा को ससुराल में परेशान किया जाने लगे। इस बीच जब पूजा दोबारा गर्भवती हुई तो उसके पति और ससुराल वालों को उम्मीद थी कि इस बार पूजा को बेटा होगा। लेकिन चार दिन पहले पूजा ने फिर बेटी को जन्म दिया। दूसरी बेटी के पैदा होने पर पूजा और उसके पति में झगड़ा होने लगा और बुधवार की शाम अरविंद अपनी बड़ी बेटी काव्या को लेकर छत पर गया जहां से उसने बेटी को नीचे फेंक दिया। छत से फेके जाने पर काव्या बुरी तरह से घायल हो गई और उसे इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

हिरासत में लिया गया पिता

वही इस घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी जिसके बाद सीबीगंज पुलिस मौके पर पहुँची और पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। सीबीगंज थाने के प्रभारी श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि लड़की की हालत गंभीर है अभी परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नही आई है फिलहाल आरोपी पिता को हिरासत में रखा गया है। शिकायत आते ही मामले में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

होश में आने पर पूछा कैसी है बच्ची

शराब के नशे में चूर पिता ने अपनी डेढ़ साल की बेटी को छत से नीचे फेंक दिया जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। थाने में नशा उतरने के बाद आरोपी ने पुलिस वालों से पूछा कि उसकी बेटी कैसी है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned