scriptपिता की वजह से टूट जाती शादी, बेटे ने करवा दी हत्या | Father was being interrupted in the marriage, son killed father | Patrika News

पिता की वजह से टूट जाती शादी, बेटे ने करवा दी हत्या

locationबरेलीPublished: Apr 09, 2019 06:52:22 am

Submitted by:

jitendra verma

बेटा अपने पिता की आदतों से परेशान था जिसके चलते उसकी शादी भी टूटने की कगार पर आ गई थी

son killed father in bareilly

पिता की वजह से टूट जाती शादी, बेटे ने करवा दी हत्या

बरेली। बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में 25 मार्च को हुई किसान की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में किसान के बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस की माने तो बेटा अपने पिता की आदतों से परेशान था जिसके चलते उसकी शादी भी टूटने की कगार पर आ गई थी जिसके कारण उसने अपने एक साथी की मदद से पिता की हत्या कर दी। अब पुलिस आरोपी बेटे के साथी की तलाश में जुट गई है।
जमीन बेचना चाहता था
हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए एसपी सिटी अभिनन्दन सिंह ने बताया कि 25 मार्च की रात को त्रिकुनिया गाँव में खूबचंद्र की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के बेटे महिपाल ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी सिटी का कहना है कि जांच के दौरान यह बात सामने आई कि मृतक को शराब की लत थी और उसने अपने खेतों पर काफी लोन ले रखा था और जमीन बेचने की तैयारी कर रहा था।
टूट जाती शादी

मृतक अपने बेटे का विवाह भी तय कर चुका था लेकिन जब मृतक के बेटे महिपाल को इस बात की जानकारी हुई कि उसका पिता जमीन बेचना चाहता है तो उसे लगा कि जमीन बिक गई तो उसकी शादी टूट जाएगी और जमीन भी हाथ से चली जाएगी। जिसके बाद महिपाल ने अपने साथी ओमपाल के साथ मिलकर पिता की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने जब महिपाल को हिरासत में लेकर पूछ्ताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। अब पुलिस उसके साथी की तलाश कर रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो