script

Juma Namaz Alert : वित्‍त मंत्री सुरेश खन्‍ना बोले- नूपुर शर्मा ने बयान वापस लेकर मांगी माफी, अब बंद करें धरना-प्रदर्शन

locationबरेलीPublished: Jun 17, 2022 10:37:20 am

Submitted by:

lokesh verma

Juma Namaz Alert : जुमे की नमाज से पहले उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा है कि नुपुर शर्मा ने अपना बयान वापस ले लिया है और माफी भी मांग ली है। अब इस अध्याय को यहीं समाप्त कर देना चाहिए। अब किसी तरह के धरना-प्रदर्शन की भी जरूरत नहीं है।

finance-minister-suresh-khanna-said-nupur-sharma-took-back-statement.jpg

Juma Namaz Alert : वित्‍त मंत्री सुरेश खन्‍ना बोले- नूपुर शर्मा ने बयान वापस लेकर मांगी माफी, अब बंद करें धरना-प्रदर्शन।

Juma Namaz Alert : उत्तर प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ, सबका विकास के वादे के साथ काम कर रही है। उन्होंने जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा को लेकर कहा कि नुपुर शर्मा ने अपना बयान वापस ले लिया है और माफी भी मांग ली है। इसके साथ नूपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई भी की जा चुकी है। अब इस अध्याय को यहीं पर समाप्त कर देना चाहिए। उन्होंने बरेलवी मौलाना तौकीर रजा के प्रस्तावित धरने को लेकर कहा कि अब किसी तरह के धरना-प्रदर्शन की भी जरूरत नहीं है।
दरअसल, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना गुरुवार सुबह बरेली के पार्षद अतुल कपूर के जनकपुरी स्थित घर पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा भी नूपुर शर्मा के विचारों का समर्थन नहीं करती है। इस वजह से उनके खिलाफ कार्रवाई भी की गई। इसलिए अब इस मुद्दे को लेकर धरना नहीं करना चाहिए। वहीं, अग्निपथ योजना को लेकर सुरेश खन्ना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस योजना का सभी लोगों को स्वागत करना चाहिए, क्योंकि सरकार ने यह निर्णय अच्छी भावना से लिया है।
यह भी पढ़ें – ट्रेनों में लगा दी आग, एक्सप्रेस-वे पर पथराव, अग्निपथ के विरोध में युवाओं में धधकी ज्वाला

‘देश की सेवा करने का अच्छा अवसर’

उन्होंने कहा कि तमाम लोग पार्ट टाइम नौकरी करते हैं। एक्स सर्विसमैन की भी सेवा ली जाती है। उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना से जहां युवा वर्ग प्रशिक्षित होगा। साथ ही इसका फायदा भी मिलेगा। यह देश की सेवा करने का अच्छा अवसर है। इस दौरान सांसद संतोष गंगवार, जिलाध्यक्ष पवन शर्मा, महानगर अध्यक्ष डॉ. केएम अरोड़ा आदि भी उपस्थित रहे।
यह भी पढ़ें – जुमे की नमाज को लेकर हाई अलर्ट, ड्रोन से चेक की जा रहीं संवेदनशील इलाकों के घरों की छतें

‘मदरसों से सीधे अपने घर जाएं बच्चे’

वहीं, जुमे की नमाज को लेकर जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने कहा है कि सोशल मीडिया पर गलत मैसेज भेजने वालों पर पुलिस प्रशासन लगातार नजर बनाए हुए है। उन्होंने कहा कि मदरसों में पढ़ रहे बच्चों से कहें कि वह जुमे की नमाज अदा कर सीधे घर जाएं। उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की अफवाह पर छात्र ध्यान न दें। उक्त बातें जिलाधिकारी ने मदरसों के शिक्षकों, धर्मगुरुओं और अधिकारियों के साथ हुई बैठक में कही।

ट्रेंडिंग वीडियो