scriptशहला ताहिर पर शासन ने कसा शिकंजा, वित्तीय अधिकार हुए सीज | financial authority Seas of Shehla Tahir | Patrika News

शहला ताहिर पर शासन ने कसा शिकंजा, वित्तीय अधिकार हुए सीज

locationबरेलीPublished: Aug 19, 2019 07:15:01 pm

Submitted by:

jitendra verma

डीएम ने शहला ताहिर के वित्तीय अधिकार सीज करने की संस्तुति की थी।

बरेली। विवादों में घिरी नवाबगंज नगर पालिका की अध्यक्ष शहला ताहिर पर शासन ने शिकंजा कसते हुए उनके वित्तीय अधिकार सीज कर दिए है। इस सम्बंध में नगर विकास के प्रमुख सचिव का आदेश डीएम के कैम्प कार्यालय पहुँच गया है।शहला ताहिर की राजस्व का दुरुपयोग करने की शिकायत की गई थी जिसके बाद डीएम ने शहला ताहिर के वित्तीय अधिकार सीज करने की संस्तुति की थी।
डीएम की संस्तुति के बाद नगर विकास के विशेष सचिव ने शहला ताहिर को जवाब देने के लिए नोटिस जारी किया था लेकिन नोटिस का कोई जवाब न देने पर नगर विकास विभाग ने शहला ताहिर के वित्तीय अधिकार सीज करने के आदेश जारी कर दिए।
शहला ताहिर जिले की तेज तर्रार नेताओं में से एक है। शहला ताहिर लम्बे समय तक समाजवादी पार्टी में रही है। विधानसभा चुनाव में उनका टिकट कटने के बाद वो सपा छोड़कर आईएमसी के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरी थी। चुनाव में हार के बाद उन्होंने बसपा ज्वाइन कर ली और नवाबगंज नगर पालिका की एक बार फिर अध्यक्ष बनी। बाद में वो बसपा छोड़ शिवपाल यादव की पार्टी में शामिल हो गई। इस बार हुए लोकसभा चुनाव में प्रसपा के टिकट पर अपनी बेटी समन ताहिर को चुनाव मैदान में उतारा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो