script बिथरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर महिला के अपहरण की एफआईआर, तेज हुई कुर्सी की जंग | FIR filed against former block chief of Bithri for kidnapping of woman | Patrika News

बिथरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर महिला के अपहरण की एफआईआर, तेज हुई कुर्सी की जंग

locationबरेलीPublished: Dec 11, 2023 07:12:02 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। बिथरी में ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी को लेकर फिर जंग तेज हो गई है। अब हाईकोर्ट के आदेश के बाद दोनों पक्षों के लोग बीडीसी उठाने में लगे हैं। इसी दौरान सत्ता पक्ष की ओर से बिथरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख विजेंद्र सिंह समेत दो नामजद और अज्ञात के खिलाफ महिला का अपहरण करने करने के आरोप में बिथरी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा महिला के पति ने लिखाया है।

 

alag.jpg
छह दिसंबर का मामला, महिला के पति का नाम लेकर खुलवाया दरवाजा

बिथरी चैनपुर के नरियावल निवासी राम सिंह ने बताया कि बिथरी चैनपुर के ग्राम सारीपुर निवासी पूर्व ब्लॉक प्रमुख विजेन्द सिंह, इज्जतनगर के अहलादपुर निवासी दुर्विजय सिंह और उसके अज्ञात साथी छह दिसंबर को उनके घर पहुंचे। उन्होंने राम सिंह का नाम लेकर आवाज लगाई तो उनकी पत्नी सुखदेई ने दरवाजा खोल दिया। आरोप है कि दरवाजा खुलते ही हथियारों के बल पर आरोपियों ने महिला का गाड़ी से अपहरण कर लिया। वह गाड़ी से भागने की कोशिश कर रहे थे कि इतने में महिला के शोर मचाने पर उसका बेटा बचाने का प्रयास करने लगा।
बेटे की आंखों के सामने से अपहरण कर ले गए हमलावर

हमलावर तमंचा के बल गाली-गलौज करते हुए बेटे की आंखों के सामने से ही उसकी मां का अपहरण कर ले गए। कुछ ही पल में आसपास के तमाम लोगों की भीड़ जमा हो गई। राम सिंह ने बताया कि आरोपी दबंग है और उनकी पत्नी के साथ अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते है। बिथरी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
सत्ता से जुड़े लोग लामबंदी कर बचाने में जुटे ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी

सत्ता से जुड़े लोग संगठन और जनप्रतिनिधियों के साथ लामबंदी में जुटे हैं। जिससे कि ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी बचाई जा सके। इसको लेकर पार्टी संगठन के लोग जनप्रतिनिधियों की बैठकर चल रही है। दूसरी तरफ विजेंद्र सिंह व उनके समर्थक ज्यादा से ज्यादा बीडीसी को अपने पक्ष में करने में लगे हुए हैं। जिससे कि तख्तापलट किया जा सके।

ट्रेंडिंग वीडियो