scriptमेडिकल कॉलेज के छात्रावास में आग, पटना की रहने वाली डॉक्टर की मौत | Fire in SRMS Medical college Hostel Doctor burnt alive | Patrika News

मेडिकल कॉलेज के छात्रावास में आग, पटना की रहने वाली डॉक्टर की मौत

locationबरेलीPublished: Jan 24, 2020 11:20:11 am

Submitted by:

suchita mishra

एमबीबीएस की डिग्री लेने के बाद वह इंटर्नशिप कर रही थी डॉक्टर।

File Photo

File Photo

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में Shri Ram Murti Smarak Institute Of Medical Sciences (SRMS Medical college) में बड़ी घटना हुई है। कॉलेज के हॉस्टल में आग लग जाने से एक डॉक्टर की मौत हो गई। डॉक्टर एमबीबीएस की डिग्री लेने के बाद वह इंटर्नशिप कर रही थी।
यह भी पढ़ें

गणतंत्र दिवस पर प्लेटिनम प्रशंसा चिन्ह से सम्मानित होंगे एडीजी और एसएसपी, इन पुलिसकर्मियों को मिलेगा गोल्ड और सिल्वर

श्री राममूर्ति स्मारक इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस की स्थापना 2002 में हुई थी। यह निजी मेडिकल कॉलेज है। भोजीपुरा थाना क्षेत्र में बरेली-नैनीताल रोड पर है। बिहार राज्य की राजधानी पटना की रहने वाली छात्रा सुकीर्ति शर्मा एमबीबीएस करने के बाद यहीं से इंटर्नशिप कर रही थी। सुकीर्ति पीजी हॉस्टल के कमरा नंबर 320 में वह रहती थी। बताया जा रहा है कि छात्रा के कमरे में हीटर लगा हुआ था। हीटर के कारण ही आग लगी। रात में अचानक कमरे से धुंआ निकलते देख ने कॉलेज प्रशासन को इसकी सूचना दी। इसके बाद दमकल को सूचना दी गई। जब तक आग पर काबू किया जाता छात्रा की मौत हो चुकी थी। आग की सूचना पर एसपी ग्रामीण संसार सिंह और भोजीपुरा इंस्पेक्टर मौके पर पहुँचे और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। छात्रा की मौत की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस घटना के बाद मेडिकल कॉलेज के अधिकारियों में खलबली मची हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो