script

Video: युवक को डराने के लिए मोबाइल पर भेज दिया ऐसा वीडियो कि मच गया हड़कंप

locationबरेलीPublished: Jan 15, 2019 12:13:43 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

पीड़ित युवक ने बहेड़ी पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

firing

Video: युवक को डराने के लिए मोबाइल पर भेज दिया ऐसा वीडियों को मच गया हड़कंप

बरेली। बहेड़ी में पुराने मुकदमे समझौता न करने पर पीड़ित युवक को जान से मारने की धमकी मिली है। दबंगों ने वाट्सअप के माध्यम से युवक को फायरिंग का वीडियो भेज कर धमकाया है। इतना ही नहीं बदमाशों ने युवक के घर के बाहर भी हथियारों का प्रदर्शन किया जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पीड़ित युवक का परिवार दबंगों से डर कर दहशत में है। पीड़ित युवक ने बहेड़ी पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
मोबाइल पर भेजा वीडियो

बहेड़ी थाना क्षेत्र के रतनपुर के रहने वाले इमरान ने पुलिस को बताया है कि उसने सुखचैन सिंह और उसके साथियों के खिलाफ बहेड़ी थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। तब से ये लोग उससे और उसके परिवार से रंजिश मान रहे है। इन दबंगों के खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई नहीं की गई जिसके कारण बदमाशों के हौसले बुलंद है। दबंग लोग पीड़ित के परिवार को धमकाने के लिए घर के पास हथियार ले कर घूमते है और फायरिंग कर वीडियो बना कर वाट्सअप पर भेज कर डरा रहे हैं। पीड़ित युवक ने बहेड़ी पुलिस से मामले की शिकायत की है।
उत्तराखंड का है वीडियो
वही बरेली पुलिस का इस मामले में कहना है कि ये वीडियो पुराना है और उत्तराखंड का बना हुआ है और वीडियो में दिखाई पड़ रहे युवकों के खिलाफ उत्तराखंड की पुलिस कार्रवाई कर चुकी है। बहेड़ी में दर्ज मुकदमे में पुलिस चार्जशीट लगा कर कोर्ट में भेज चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो