नीदरलैंड का रिचर्ड बरेली में झुमका नहीं, एक लड़की को ढूंढ रहा, पढ़िए दोस्ती की अद्भुत दास्तान

विदेशी नागरिक का कहना है कि जब तक वो लड़की को तलाश नहीं कर लेगा तब तक वो शादी नहीं करेगा।

By: jitendra verma

Published: 03 Jan 2019, 01:04 PM IST

बरेली। एक लड़की की तलाश में विदेशी नागरिक सात समंदर पार कर बरेली पहुंच गया है। बरेली में वो जगह जगह पर लड़की की तलाश कर रहा है लेकिन लड़की के बारे कुछ पता नहीं चल पा रहा है क्योकि विदेशी नागरिक को सिर्फ लड़की का नाम मालूम है। विदेशी नागरिक ने जिला प्रशासन से भी मदद की गुहार लगाई है। लड़की का पता और फोन नंबर न होने की वजह से अफसर भी विदेशी नागरिक की मदद नहीं कर पा रहे हैं। विदेशी नागरिक का कहना है कि जब तक वो लड़की को तलाश नहीं कर लेगा तब तक वो शादी नहीं करेगा।

Foreign nationals reach  <a href=Bareilly to find girl from Netherlands" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/01/03/img-20190103-wa0038_3921029-m.jpg">

बनारस में हुई मुलाकात

नीदरलैंड का रहने वाला रिचर्ड करीब पांच साल पहले भारत में घूमने आया था। इस दौरान बनारस में उसकी मुलाकात लड़की से हुई थी। वो लड़की के साथ पांच दिन रहा था। इस दौरान लड़की ने उसे खुद बरेली का निवासी बताया था। लड़की ने उसे फोटो और फोन नंबर भी दिया था। भारत से लौटने के बाद उससे लड़की का फोन नंबर और फोटो डिलीट हो गया और उसके बाद उसका लड़की से सम्पर्क नहीं हो पाया तभी से वो लड़की को तलाश कर रहा है और लड़की की तलाश में रिचर्ड अब बरेली आ गया है और बरेली की गलियों में घूम कर लड़की को तलाश कर रहा है।

Foreign nationals reach Bareilly to find girl from Netherlands

अफसरों से किया सम्पर्क
काफी खोजने के बाद जब लड़की का पता नहीं चला तो रिचर्ड ने एडीएम सिटी ओपी वर्मा से मदद की गुहार लगाई। लेकिन रिचर्ड को सिर्फ लड़की का नाम मालूम है इस वजह से अफसर भी उसकी कोई मदद नहीं कर पाए है।

Foreign nationals reach Bareilly to find girl from Netherlands
Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned