scriptडिप्टी सीएम की रैली से पहले इस खबर ने बढ़ाया सियासी पारा | Former SP leader Anil Sharma may be join BJP in Up Deputy Cm Rally | Patrika News

डिप्टी सीएम की रैली से पहले इस खबर ने बढ़ाया सियासी पारा

locationबरेलीPublished: Nov 12, 2017 02:17:39 pm

14 नवंबर को डिप्टी सीएम की रैली, पूर्व सपा नेता के बीजेपी में आने की चर्चाएं

Up Deputy Cm Rally

Up Deputy Cm Rally

बरेली। भले ही बरेली में हल्की ठंड पड़ रही हो लेकिन यहां का राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है। इस चुनावी माहौल को और अधिक गर्माने के लिए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मेयर व पार्षद पद के प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के लिए बरेली पहुंचेंगे। केशव प्रसाद मौर्य 14 नवंबर को एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। चर्चा है कि डिप्टी सीएम की रैली में समाजवादी पार्टी छोड़ने वाले अनिल शर्मा बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।
अनिल शर्मा की हो सकती ज्वाइनिंग
शनिवार को समाजवादी पार्टी छोड़ते समय अनिल शर्मा ने योगी सरकार की तारीफ़ की थी। इस दौरान वहां पर साध्वी प्राची के करीबी की मौजूदगी भी इशारा कर रही है कि अनिल शर्मा अब भाजपा का दामन थाम सकते हैं। अनिल शर्मा 14 नवंबर को होने जा रही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद की रैली में बीजेपी में धमाकेदार इंट्री कर सकते हैं।
रूठों को मनाएंगे केशव मौर्य
टिकट वितरण को लेकर भाजपा के तमाम नेता नाराज बताए जा रहे है ऐसे में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बरेली पहुंच रहे है। वो यहाँ पर नाराज चल रहे नेताओं से भी बात कर सकते है। माना जा रहा है कि केशव प्रसाद मौर्य के दौरे के बाद भाजपा में मचे घमासान में कमी आएगी जिससे चुनाव में पार्टी को फायदा मिलेगा।
बीजेपी नेताओं ने लिया मैदान का जायजा
केशव प्रसाद मौर्य की जनसभा के लिए चुने गए मैदान का रविवार को बीजेपी के नेता क्षेत्रीय संगठन मंत्री भवानी सिंह के नेतृत्व में एमबी इंटर कॉलेज के मैदान पहुंचे और मंच, पार्किंग, टैंट और अन्य व्यवथाओं के जानकारी ली और जरूरी दिशा निर्देश दिए। इस मौके पर महानगर अध्यक्ष उमेश कठेरिया, महामंत्री यतिन भाटिया, संजीव अग्रवाल, रवि रस्तोगी, सह मीडिया प्रभारी मनोज यादव, राजीव साहनी और पुष्पेंदु शर्मा समेत तमाम नेता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो