चार साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, निर्माणाधीन मकान में पड़ी मिली बेसुध

Mukesh Kumar

Publish: Jan, 14 2018 06:36:15 PM (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
चार साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, निर्माणाधीन मकान में पड़ी मिली बेसुध

घर से दुकान पर जा रही थी मासूम बच्ची, गांव के युवक ने की दरिंदगी

बरेली। जिल में चार साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। जहां घर से शैम्पू लेने निकली चार साल की मासूम के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया। पुलिस ने बच्ची के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।


शैम्पू लेने गई थी बच्ची
शीशगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले बिजली मैकेनिक की चार साल की बच्ची को उसकी मां ने पड़ोस की दुकान से शैम्पू लेने भेजा था। रास्ते में गांव का जयपाल उर्फ मझले बच्ची को बहला फुसला कर गांव के किनारे एक निर्माणाधीन मकान में ले गया। जहां पर उसने बच्ची के साथ रेप किया और बच्ची को घायल अवस्था मे छोड़कर फरार हो गया जब गांव के ही अन्य बच्चे खेलते हुए घटना वाली जगह पर पहुंचे तो बच्ची वहां घायल अवस्था मे पड़ी हुई थी। जिसके बाद बच्चों ने लड़की की मां को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद बच्ची की मां उसे वहां से उठाकर लाई।


बच्ची जिला अस्पताल में भर्ती
मामले की जानकारी होने पर गांव में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। शीशगढ़ के थाना प्रभारी जयप्रकाश ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट और सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की टीम आरोपी की तलाश कर रही है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


पहले भी गया जेल
बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ रेप का आरोपी एक बार पहले भी जेल जा चुका है। उस पर लड़कियों को छेड़ने का आरोप था। फिलहाल घटना के बाद से आरोपी फ़रार है। जिसे पुलिस की टीम तलाश कर रही है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned