scriptतंत्र मंत्र के चक्कर में चार साल के मासूम की हत्या | Four years innocent murders in the spell of Tantra mantra | Patrika News

तंत्र मंत्र के चक्कर में चार साल के मासूम की हत्या

locationबरेलीPublished: Jun 25, 2019 10:59:38 am

Submitted by:

jitendra verma

परिजनों की माने तो बच्चे का एक कान कटा हुआ था और उसके रोली का टीका लगा हुआ था।

Four years innocent murders in the spell of Tantra mantra

तंत्र मंत्र के चक्कर में चार साल के मासूम की हत्या

बरेली।फरीदपुर में एक 4 साल के मासूम बच्चे की निर्मम हत्या कर दी गई। बच्चे का शव गांव में मंदिर के पास झाड़ियो में पड़ा मिला। बच्चे के हाथ पैर बंधे हुए थे। बच्चे का शव देखकर ऐसा लगता है कि तंत्र मंत्र के चक्कर में बच्चे की हत्या की गई है। मौके पर पुलिस ने पहुचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
ये भी पढ़ें

रुहेलखण्ड मेडिकल कॉलेज की छात्रा का फंदे पर लटका मिला शव

मंदिर के पास मिला शव

फरीदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पीपरथरा के रहने वाले कृपाल का 4 साल का इकलौता बेटा मंदिर में प्रसाद लेने गया था। राजकुमार की किसी ने अपहरण कर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी। मासूम राजकुमार का शव गांव में बने मंदिर के पास मिला। बच्चे के दोनों हाथ और पैर रस्सी से बंधे हुए थे और गला दबाकर उसे मौत के घाट उतारा गया था। परिजनों की माने तो बच्चे का एक कान कटा हुआ था और उसके रोली का टीका लगा हुआ था। इससे गांव वाले ये भी मान रहे है कि बच्चे की बलि दी गई है। बच्चे की तंत्र मंत्र के चक्कर मे हत्या की गई है। बच्चे की हत्या से उसके परिवार वालो का रो रो कर बुरा हाल है।
ये भी पढ़ें

बदायूं में दारोगा पर चढ़ा शूटर बनने का शौक, राहगीरों को गन प्वाइंट पर रखकर लेने लगे तलाशी, सहम गए लोग

खुलासे के लिए दो टीम लगाई गईं

बच्चे की हत्या की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी मुनिराज का कहना है कि बच्चे की हत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। मामले के खुलासे के लिए एसपी ग्रामीण और एसपी क्राइम के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो