नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से गैंग रेप, अश्लील क्लिप की वायरल

नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से गैंग रेप, अश्लील क्लिप की वायरल

Bhanu Pratap Singh | Publish: Feb, 06 2019 11:16:10 AM (IST) | Updated: Feb, 06 2019 06:31:05 PM (IST) Bareilly, Bareilly, Uttar Pradesh, India

महिला को जब होश आया तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दे कर मुंह बंद रखने को कहा।

बरेली। इज्जतनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है। गैंग रेप के आरोपियों ने महिला का अश्लील वीडियो बना कर वायरल कर दिया है। महिला अपनी ही अश्लील वीडियो लेकर एसएसपी में शिकायत के लिए पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

नशीला पदार्थ खिला कर किया रेप

इज्जतनगर इलाके की रहने वाली एक महिला मिनी बाईपास पर स्थित एक शो रूम में काम करती है। पांच जनवरी को महिला काम खत्म कर पैदल घर जा रही थी। रास्ते में महिला को उसके गाँव का ऑटो चालक मिला जिसने गाँव तक छोड़ने की बात कह कर महिला को ऑटो में बैठा लिया। रास्ते में ऑटो चालक ने महिला को चाउमीन में मिला कर नशीला पदार्थ खिला दिया जिससे महिला बेहोश हो गई और ऑटो चालक उसे कर्मचारी नगर में एक कमरे में ले गया जहाँ पर ऑटो चालक के तीन साथी पहले से ही मौजूद थे। चारों ने महिला के साथ गैंग रेप किया। महिला को जब होश आया तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दे कर मुंह बंद रखने को कहा।

अश्लील वीडियो भी बनाया

गैंग रेप की शिकार महिला ने बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बताया जिसके बाद दो दिन पहले ऑटो चालक एक बार फिर महिला के पास पहुंचा और महिला को उसका अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। वीडियो देखने के बाद महिला ने अपने परिवार को पूरी बात बताई। परिवार के लोगों ने जब आरोपी से वीडियो डिलीट करने को कहा तो आरोपी ने वीडियो को वायरल कर दिया। जिसके बाद महिला ने एसएसपी ऑफिस पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned