scriptअस्पताल में गैंग रेप की शिकार किशोरी को जान का खतरा, बोली जहरीला इंजेक्शन लगा कर कहीं मार न दे | Gang Rape victim gets life threat news in hindi | Patrika News

अस्पताल में गैंग रेप की शिकार किशोरी को जान का खतरा, बोली जहरीला इंजेक्शन लगा कर कहीं मार न दे

locationबरेलीPublished: Nov 04, 2018 06:05:09 pm

Submitted by:

suchita mishra

मेधांश अस्पताल में किशोरी के साथ गैंग रेप के मामले में अस्पताल के तीन कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Gang Rape victim gets life threat

अस्पताल में गैंग रेप की शिकार किशोरी को जान का खतरा, बोली इंजेक्शन लगा कर कहीं मार न दे

बरेली। बदायूं रोड पर स्थित मेधांश अस्पताल में किशोरी के साथ गैंग रेप के मामले में सुभाषनगर थाने में अस्पताल के तीन कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण करा लिया है। एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए अस्पताल में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस ने प्राप्त कर ली है। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। इसके साथ अस्पताल के अन्य स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है।
क्या था मामला
भमोरा क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी को जहरीले कीड़े ने काट लिया था जिसके बाद उसे बदायूं रोड के निजी अस्पताल में सोमवार शाम को भर्ती कराया गया था। बेहोश होने के कारण किशोरी को आईसीयू में भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा था। शुक्रवार को जब किशोरी की हालत में सुधार हुआ तो उसे आईसीयू से वार्ड में शिफ्ट किया गया जहाँ उसने अपनी दादी को बताया कि बुधवार रात अस्पताल के कम्पाउंडर ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे इंजेक्शन लगा उसके हाथ पैर बाँध दिए और उसके साथ गैंग रेप किया। मुंह पर आक्सीजन का मास्क लगा होने की वजह से वो चिल्ला भी नहीं पाई। सुबह जब वो उठी तो उसके कपड़े भी गायब थे। कम्पाउंडर से पूछने पर उसने बताया कि कपड़े पिता को दे दिए है। पिता के आने पर उसने इशारे में उनको बताने की कोशिश की लेकिन वो उसकी बात को समझ नहीं पाए।
तीन पर दर्ज हुई एफआईआर
किशोरी के पिता ने जब मामले की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने उसे टरका दिया बाद में ये मामला भाजपा विधायक पप्पू भरतौल तक पहुंचा तो पप्पू भरतौल ने आईजी से बात की जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल के कम्पाउंडर सुनील शर्मा समेत तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज की है और जांच के लिए लड़की के कपड़े भी कब्जे में ले लिए है।
लड़की ने अस्पताल में इलाज से इंकार किया
अस्पताल स्टाफ पर गैंग रेप का आरोप लगाने वाली किशोरी ने मेधांश अस्पताल में इलाज कराने से मना कर दिया है। पीड़ित किशोरी का कहना है कि उसे डर है कि कही अस्पताल में उसे जहरीला इंजेक्शन लगा कर मार न दिया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो