scriptगैंग रेप के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर अनशन पर बैठी पीड़ित किशोरी | gang rape victim on hunger strike for arrest of Accused | Patrika News

गैंग रेप के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर अनशन पर बैठी पीड़ित किशोरी

locationबरेलीPublished: Jul 01, 2018 05:44:22 pm

पीड़िता का आरोप है कि पुलिस गैंग रेप के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है जिसके कारण उसे परिवार के साथ अनशन पर बैठना पड़ रहा है।
 

Gang rape Victim

गैंग रेप के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर अनशन पर बैठी पीड़ित किशोरी

बरेली। प्रदेश पुलिस के मुखिया भले ही महिला अपराध के प्रति कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश देते हों लेकिन प्रदेश की पुलिस अपने मुखिया के आदेशों का भी पालन नहीं करती है ताजा मामला बरेली का है जहां पर गैंग रेप के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर पीड़ित किशोरी को कलेक्ट्रेट के गेट पर अनशन पर बैठना पड़ रहा है। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस गैंग रेप के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है जिसके कारण उसे परिवार के साथ अनशन पर बैठना पड़ रहा है।
यह भी पढ़ें

यहां प्रतिदिन एक लाख 60 हजार की सरकार को हो रही राजस्व हानि, ये है वजह

कार्रवाई न होने पर अनशन पर बैठी

आंवला थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी का आरोप है कि उसके साथ दो माह पहले चार लोगों ने बंधक बना कर गैंग रेप किया था वो किसी तरह अपने घर पहुंची थी और परिजनों को पूरी बात बताई जिसके बाद उसके पिता ने चार लोगों पर गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन पुलिस ने सिर्फ दो आरोपियों को ही गिरफ्तार किया है जबकि बाकी दो आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं और पुलिस जान बूझ कर उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है।
यह भी पढ़ें

बरेली कॉलेज में स्टडी बैैग के कलर को लेकर एबीवीपी और समाजवादी छात्र सभा आए आमने-सामने

जांच के बाद होगी कार्रवाई

वहीं इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉक्टर सतीश कुमार का कहना है कि लड़की ने दो महीने पहले चार लोगों के खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। लड़की का मेडिकल कराने के बाद दो आरोपियों को जेल भेज दिया गया। मामले की जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर बाकी बचे दो लोगों को भी जेल भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो