scriptअगवा कर नाबालिग लड़की से गैंग रेप, जबरन शराब भी पिलाई | Gang raped of minor girl after kidnapping | Patrika News

अगवा कर नाबालिग लड़की से गैंग रेप, जबरन शराब भी पिलाई

locationबरेलीPublished: Mar 27, 2019 06:25:47 pm

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Gang raped of minor girl after kidnapping

अगवा कर नाबालिग लड़की से गैंग रेप, जबरन शराब भी पिलाई

बरेली। दरगाह शहदाना वली सरकार पर अपनी मां का इलाज कराने आई किशोरी को पांच लोगों ने अगवा कर लिया। वे उसे एक खाली घर में ले गए, जहां तीन दिनों तक उससे गैंग रेप किया गया। आरोप है कि बदमाशों ने किशोरी को जबरन शराब भी पिलाई थी। बेटी को तलाशते हुए आरोपी के घर पहुंचे परिजनों को वह बदहवास हालत में मिली। शिकायत बारादरी पुलिस से की गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
घर में बनाया बंधक
किला थाना क्षेत्र के एक कारपेंटर की पत्नी मानसिक रोगी है। मोहल्ले वालों ने घरवालों को समझा दिया कि उस पर भूत-प्रेत का साया है। ऐसे में उस महिला का पिछले ढाई महीने से दरगाह शहदाना वली सरकार पर ही उसका इलाज कराया जा रहा है। उसकी देखभाल को उसकी 16 साल की बेटी भी वहीं पर रहती है। 24 मार्च की सुबह अचानक उसकी बेटी लापता हो गई। उसे तलाशते हुए दरगाह पहुंचे परिजनों को पता चला कि उनकी बेटी को आखिरी बार दरगाह पर कासिम पुत्र मोहम्मद साबिर निवासी कुमार टाकिज गली नंबर चार कोतवाली के साथ देखा गया था। देर रात लड़की के परिजन आरोपी के घर पहुंच गए। उसके घर की तलाशी ली तो उनकी बेटी खाली पड़े दूसरे घर से बदहवास हालत में मिली। उसने परिजन को आप बीती सुनाई। बारादरी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके बाकी साथी फरार हैं। पुलिस घटना में इस्तेमाल कार भी तलाश रही है।
लड़की की हालत गंभीर

गैंग रेप की शिकार हुई नबालिग की हालत बेहद बिगड़ चुकी है। वह थोड़ी देर बातचीत करने के बाद ही बेहोश हो गई थी। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरोंं ने उसकी हालत बेहद गंभीर बताई है। एसपी सिटी अभिनंदन सिंह का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जांच चल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो