scriptगंगा दशहरा : स्नान करने गये दो छात्रों की डूबने से मौत, एक ने खुद को बा मुश्किल बचाया, यह भी पढ़ें | Ganga Dussehra: Two students who went to take bath died by drowning, one saved himself with great difficulty, read this also | Patrika News
बरेली

गंगा दशहरा : स्नान करने गये दो छात्रों की डूबने से मौत, एक ने खुद को बा मुश्किल बचाया, यह भी पढ़ें

गंगा नदी में स्नान करते समय रविवार को दो छात्रों की डूबने से मौत हो गई। दोनों आज सुबह दशहरा पर जैतीपुर क्षेत्र में बह रही रामगंगा नदी में नहाने गये थे। अचानक मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम छा गया।

बरेलीJun 16, 2024 / 04:04 pm

Avanish Pandey

मृतक विपिन और विवेक (फाइल फोटो)

शाहजहांपुर। गंगा नदी में स्नान करते समय रविवार को दो छात्रों की डूबने से मौत हो गई। दोनों आज सुबह दशहरा पर जैतीपुर क्षेत्र में बह रही रामगंगा नदी में नहाने गये थे। अचानक मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम छा गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
गंगा दशहरा पर स्नान करने धुबला करीमनगर थे पहुंचे
ग्राम पंचायत गढ़िया रंगीन के विपिन प्रजापति (17) पुत्र घासीराम और विवेक यादव (16) पुत्र रामसेवक रामगंगा में रविवार सुबह 7.40 बजे स्नान करते समय गहरे पानी में डूब गए। नदी में डूबने से दोनों किशोरों की मौत हो गई। विपिन और विवेक दोस्तों के साथ गंगा दशहरा पर स्नान करने धुबला करीमनगर गांव पहुंचे थे। वहीं बह रही रामगंगा नदी में विवेक, विपिन और उनके साथी सौरभ ने छलांग लगा दी। इससे वह गहराई में चले गए। सौरभ तैरना जानता था। उसने दोनों को बचाने का प्रयास किया। दोस्तों को बचाने के कोशिश में वह खुद डूबने लगा। उसने किसी तरह खुद की जान बचाई।
पालेज कर रहे किसानों ने शवों को किया तलाश
विपिन और विवेक नदी में डूब गए। डूबने से शोर मच गया। आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। पालेज कर रहे किसानों ने शवों को तलाश कर नदी से बाहर निकाला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किशोरों की मौत से परिवार सदमे में है। विवेक कक्षा नौ और विपिन कक्षा 11 में पढ़ता था।

Hindi News/ Bareilly / गंगा दशहरा : स्नान करने गये दो छात्रों की डूबने से मौत, एक ने खुद को बा मुश्किल बचाया, यह भी पढ़ें

ट्रेंडिंग वीडियो