ई-रिक्शा में छात्रा के साथ छेड़छाड़

ई-रिक्शा में छात्रा के साथ छेड़छाड़

suchita mishra | Publish: May, 18 2018 12:28:34 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

कुछ दिनों पहले आॅटो चालक के छात्रा को अगवा करने का मामला सामने आया था, उसके बाद अब ई रिक्शा में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

बरेली। शहर में दौड़ रहे ऑटो और ई रिक्शा में महिलाओं के साथ अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ऑटो चालक द्वारा छात्रा को अगवा कर रेप के प्रयास की घटना को अभी लोग भूले भी नहीं थे कि एक बार फिर ई रिक्शा में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। कोतवाली इलाके में कोचिंग पढ़ने जा रही छात्रा के साथ चलते रिक्शे में एक युवक ने गुपचुप तरीके से उसकी फोटो खींच ली, जिसके बाद छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए युवक को पुलिस से पकड़वा दिया। छात्रा ने आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

फोटो खींचने के बाद किए डिलीट
कोचिंग जा रही छात्रा कुतुबखाने से अयूब खां चौराहे के लिए ई रिक्शा में बैठी थी। रिक्शा में बदायूं के उझानी का रहने वाला अनवर भी बैठा था। रास्ते में अनवर ने गुपचुप तरीके से छात्रा की फोटो खींचना शुरू कर दिया। छात्रा को जब इसका शक हुआ तो उसने अनवर से इसका विरोध किया और मोबाइल दिखाने को कहा लेकिन अनवर मोबाइल दिखाने में आनाकानी करने लगा। जब छात्रा ने कड़ाई से उससे मोबाइल दिखाने को कहा तो उसने फोटो डिलीट करने शुरू कर दिए। इस पर छात्रा ने उससे मोबाइल छीन लिया और जब उसने मोबाइल चेक किया तो उसमे छात्रा की एक फोटो निकली बाकी फोटो आरोपी ने डिलीट कर दिए।

मुकदमा होगा दर्ज
जब रिक्शा अयूब खान चौराहे पर पहुंचा तो छात्रा ने शोर मचा दिया जिससे वहां भीड़ लग गई और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। छात्रा ने भी कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायत सौंपी जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली के प्रभारी गीतेश कपिल ने बताया कि इस मामले में छात्रा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

पहले भी हुई घटना
अभी कुछ दिनों पहले भी सीबीगंज की रहने वाली छात्रा के साथ वारदात हुई थी। छात्रा को ऑटो चालक अगवा कर कैंट इलाके में ले गया था लेकिन समय रहते यूपी 100 की टीम ने छात्रा को बचा लिया, जिससे बड़ी घटना होने से बच गई।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned