मंगलसूत्र पहनाकर प्रेमी ने किया घिनौना काम, प्रेमिका ने रो-रोकर बताई दास्तां

मंगलसूत्र पहनाकर प्रेमी ने किया घिनौना काम, प्रेमिका ने रो-रोकर बताई दास्तां

Mukesh Kumar | Updated: 20 Jan 2018, 07:50:53 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

शादी का झांसा देकर छह साल तक जिस्म से खेलता रहा प्रेमी, अब दूसरी लड़की से करने जा रहा है शादी

बरेली। जिले में एक बार फिर लव, सेक्स और धोखा का मामला सामने आया है। सुभाषनगर की रहने वाली युवती के प्रेमी ने उसकी मांग में सिंदूर भर और गले में मंगलसूत्र पहनाकर उसे शादी का झांसा दिया। इसके बाद युवती के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए, लेकिन जब युवती ने प्रेमी से शादी के लिए कहा तो वो मुकर गया और वो अब दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है। प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी युवती ने शनिवार को एसएसपी ऑफिस में प्रेमी की शिकायत की है।

 

 

पुलिस में हुई शिकायत
एसएसपी ऑफिस में शिकायत करने पहुंची सुभाषनगर की युवती ने बताया कि विशारतगंज के निसोई गांव के रहने वाले अभय प्रताप सिंह से उसके प्रेम सम्बन्ध थे। उसके प्रेमी ने एक दिन उसकी मांग में सिन्दूर भर कर उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा। पीड़ित युवती जब शादी के लिए कहती तो प्रेमी उसे टाल देता था। बाद में प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया। युवती का कहना है कि अब उसका प्रेमी पांच फरवरी को दूसरी जगह शादी करने जा रहा है। वो हर हाल में अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है। जिसको लेकर युवती ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें- टूंडला में दिनदहाड़े रिटायर्ड फौजी से दो लाख रुपए लूटे, भाग रहे बदमाशों से भिड़ी बहादुर छात्रा

 

युवती की शिकायत पर जांच शुरू
पीड़ित युवती की शिकायत पर जांच शुरू हो गई है। फिलहाल युवती अपने प्रेमी से ही शादी करना चाहती है। युवती का आरोप है कि प्रेमी के कहने पर उसने बीटीसी में दाखिला नहीं लिया। अब ऐसा मौका उसे दोबारा नहीं मिलेगा। युवती ने बताया कि जब इस बात को उसने लड़के के घर वालों से कही तो उन्होंने दहेज का हवाला दिया और उसके साथ गाली-गलौच की गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned