scriptतीन तलाक बिल पास होने के बाद अब पीड़ित महिलाओं के लिए भाजपा करने जा रही है बड़ा काम | government will make scheme for talak victim women | Patrika News

तीन तलाक बिल पास होने के बाद अब पीड़ित महिलाओं के लिए भाजपा करने जा रही है बड़ा काम

locationबरेलीPublished: Dec 28, 2018 02:16:52 pm

Submitted by:

jitendra verma

तलाक पीड़ित महिलाओं के लिए सरकार बनाएगी स्कीम

government will make scheme for talak victim women

तीन तलाक बिल पास होने के बाद अब पीड़ित महिलाओं के लिए भाजपा करने जा रही है बड़ा काम

बरेली। लोकसभा में तीन तलाक बिल गुरूवार को पास हो गया। तीन तलाक बिल लोकसभा में पास होने के बाद तलाक पीड़ित महिलाओं में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है। लोकसभा में बिल पास होने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की तलाक पीड़ित महिलाओं के लिए बड़ा काम करने जा रही है। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे की प्रदेश मंत्री और तीन तलाक प्रमुख नाजिया आलम ने बताया कि अब भाजपा सभी जिलों में तीन तलाक प्रमुख की नियुक्ति कर तलाक पीड़ित महिलाओं की सूची बनाएगी और इन तलाक पीड़ित महिलाओं की हक की लड़ाई लड़ेगी इसके साथ ही उन्होंने बताया कि भाजपा तलाक पीड़ित महिलाओं के पुनर्वास को लेकर योजना भी बनाएगी।
government will make scheme for talak victim women
मुस्लिम महिलाओं को मिली आजादी

तीन तलाक बिल लोकसभा में पास होने के बाद भाजपा की तीन तलाक प्रदेश प्रमुख डॉ 0 नाजिया आलम ने बयान जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया। नाजिया आलम का कहना है कि तीन तलाक बिल पास होने के बाद मुस्लिम महिलाओं को आजादी मिलेगी। बाकी देशों की तरह भारत भी तीन तलाक मुक्त देश बनेगा साथ ही हमारी मुस्लिम बहनों को इस कुरीति से आजादी मिलेगी। तीन तलाक के अभिशाप से मुक्ति मिलेगी।
तलाक पीड़ित महिलाओं के लिए बनेगी योजना

नाजिया आलम ने कहा कि तीन तलाक से पीड़ित महिलाओं और उनके बच्चों के लिए सरकार योजना लेकर आएगी। जिस पर हम लोग कार्य कर रहे हैं। जिसके लिए सभी जिलों में तीन तलाक प्रमुख नियुक्त किए गए है जिनकी मदद से तलाक पीड़ित महिलाओं की सूची बनाई जा रही है और ये सूची बनने के बाद अल्पसंख्यक मोर्चा इस सूची को हाई कमान को देगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि तीन तलाक बिल राजयसभा में भी पास होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो