हज यात्रियों के लिए बड़ी खबर

हज यात्रियों के लिए बड़ी खबर

jitendra verma | Publish: Mar, 20 2019 03:52:33 PM (IST) Bareilly, Bareilly, Uttar Pradesh, India

हज कमेटी ऑफ इंडिया ने हज यात्रा की दूसरी क़िस्त जमा करने के लिये तिथि बढ़ा दी हैं और नया सर्कुलर जारी कर दिया हैं।

बरेली। हज यात्रा 2019 haj yatra 2019 के आजमीन ए हज को हज कमेटी ऑफ़ इण्डिया ने बड़ी राहत दी है। हज यात्रा Haj yatra की दूसरी क़िस्त जमा करने की तारिख बढ़ा दी गई है। अब हज पर जाने वाले यात्री Haj pilgrims पांच अप्रेल तक अपनी दूसरी क़िस्त जमा कर सकते है। पहले दूसरी क़िस्त जमा करने की अंतिम तिथि 20 मार्च थी। हज सेवा समिति के संस्थापक पम्मी खान वारसी ने बताया कि हज की दूसरी क़िस्त एक लाख बीस हज़ार रुपये अब 5 अप्रैल तक जमा कर सकते हैं हज कमेटी ऑफ इंडिया Haj Committee of India ने हज यात्रा की दूसरी क़िस्त जमा करने के लिये तिथि बढ़ा दी हैं और नया सर्कुलर जारी कर दिया हैं।

हज यात्रा 2019 के लिये दूसरी क़िस्त जमा करने की अंतिम तिथि 20 मार्च निर्धारित की गई थी लेकिन होली की व्यस्तता के कारण बहुत से लोग क़िस्त जमा नहीं कर पाये थे। होली के कारण बैंको की छुट्टी भी हो गई हैं जिसके कारण भी बहुत से हज यात्री अपनी दूसरी क़िस्त नहीं जमा कर पाए थे। इस लिए हज यात्रियों की सहूलियत के लिये दूसरी क़िस्त जमा करने की तिथि में बढ़ोतरी करने की ज़रूरत थी। हज कमेटी ऑफ़ इंडिया ने हज यात्रियों की सहूलियत के लिये हज यात्रा की दूसरी क़िस्त जमा करने की तारीख बढ़ा दी हैं अब आजमीन 5 अप्रैल तक बैंक में हज क़िस्त जमा कर सकते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned