scriptHaj Yatra 2019: काबा शरीफ का दीदार करेगी चार माह की बच्ची अनाबिया | Haj Yatra 2019 Four month old girl will go on haj | Patrika News

Haj Yatra 2019: काबा शरीफ का दीदार करेगी चार माह की बच्ची अनाबिया

locationबरेलीPublished: Jul 18, 2019 06:24:52 pm

Submitted by:

jitendra verma

Haj yatra 2019 में बरेली से इस बार एक चार माह की बच्ची अनाबिया भी अपने माता पिता के साथ हज के सफर पर जा रही है।

Haj Yatra 2019 Four month old girl will go on haj

Haj Yatra 2019: काबा शरीफ का दीदार करेगी चार माह की बच्ची अनाबिया

बरेली। हज यात्रा 2019 के लिए हज कैंप का आयोजन शुरू हो गया है और कुछ दिनों बाद बरेली के हज यात्री हज के सफर पर जाना शुरू कर देंगे। haj yatra 2019 में बरेली से इस बार एक चार माह की बच्ची अनाबिया भी अपने माता पिता के साथ हज के सफर पर जा रही है। हाफिजगंज के लभेड़ा गाँव की रहने वाली अनाबिया अपने पिता मोहम्मद हसीब,मां हिना कुरैशी और अपने दादा-दादी के साथ हज Haj yatra 2019 पर जाएगी। खलील हायर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित हुए हज ट्रेनिंग कैंप में अपने परिजनों के साथ चार माह की मासूम बच्ची भी शामिल हुई। पूरे परिवार ने हज की ट्रेनिंग हासिल की और मेडिकल प्रमाण पत्र बनवाया।
ये भी पढ़ें

हज यात्रा 2019 : अगर ये समान लेकर गए तो एयरपोर्ट पर ही हो जाएगा जब्त

Haj Yatra 2019 Four month old girl will go on haj
26 जुलाई को होगी रवाना

अनाबिया के माँ बाप ने कहा कि बच्ची के नसीब की वजह से हम भी हज करने जा रहे हैं। अनाबिया की माँ हिना अपने हज सफ़र से बहुत खुश हैं 26 जुलाई को दोपहर 2 बचकर 40 मिनट पर उनकी हज की फ्लाइट लखनऊ से जद्दा के लिये रवाना होगी और वो काबा शरीफ़ के सामने अपने हिंदुस्तान की तरक़्क़ी के लिये ख़ुसूसी दुआ करेगी।
ये भी पढ़ें

हज यात्रियों के लिए जरूरी ख़बर, यात्रा के दौरान बरतें ये सावधानी

Haj Yatra 2019 Four month old girl will go on haj
बच्ची को मिली दुआएं

बरेली हज सेवा समिति के संस्थापक पम्मी खान वारसी ने बताया कि अनाबिया सबसे कम उम्र की बच्ची हैं जो इस साल हज्जन बनकर भारत लौटेगी। पम्मी वारसी ने बच्ची के सर पर हाथ रखकर उसे दुआ दी। बरेली हज सेवा समिति के अध्यक्ष हाजी अताउर्रहमान ने अनाबिया के परिवार को हज की मुबारकबाद दी।इस मौके पर मोहसीन इरशाद,हाजी यासीन कुरैशी,हाजी उवैस खान,हाजी साकिब रज़ा खाँ,हाजी ताहिर आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो