scriptबरेली कॉलेज अनिश्चितकाल के लिए बंद किया गया | Historically Bareilly College closed indefinitely | Patrika News

बरेली कॉलेज अनिश्चितकाल के लिए बंद किया गया

locationबरेलीPublished: Aug 17, 2018 06:06:53 pm

Submitted by:

suchita mishra

प्राचार्य डॉ. अजय कुमार शर्मा ने बरेली कॉलेज को अनिश्चितकाल के लिए बंद करा दिया है और अपना मोबाइल बंद कर दिया है।

 Bareilly College

बरेली कॉलेज अनिश्चितकाल के लिए बंद किया गया

बरेली। आजादी की लड़ाई में अहम योगदान देने वाला बरेली कॉलेज अब अराजकता का अड्डा बन गया है। बरेली कॉलेज में बढ़ते हंगामें और अस्थाई कर्मचारियों की अभद्रता से क्षुब्ध प्राचार्य डॉ. अजय कुमार शर्मा अवसाद में हैं। उन्होंने बरेली कॉलेज को अनिश्चितकाल के लिए बंद करा दिया है और अपना मोबाइल बंद कर दिया है। जिसके कारण शुक्रवार को कॉलेज में सन्नाटा पसरा रहा। हालांकि प्राचार्य चाहते थे कि अस्थाई कर्मचारियों व अन्य मुद्दों को लेकर प्रबंध समिति की बैठक जल्द बुलाई जाए लेकिन प्रबंध समिति ने 21 अगस्त से पहले बैठक बुलाने से इनकार कर दिया था। इससे भी प्राचार्य अकेले पड़ गए थे।
ये भी पढ़ें

अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक की लहर, बरेली में बंद रहा सर्राफा बाजार- देखें तस्वीरें

क्या है मामला

वेतन की मांग को लेकर अस्थाई कर्मचारियों ने 14 अगस्त को प्राचार्य अभद्रता की थी आरोप कि कर्मचारियों ने धक्कामुक्की भी की और कर्मचारी ने तो प्राचार्य कुर्सी पर थूक दिया था। प्राचार्य ने पुलिस बुलाई लेकिन पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की जिससे प्राचार्य ने प्रबंध समिति को पत्र लिख कर कर्मचारियों के मामले में कदम उठाने का अनुरोध किया था लेकिन प्रबंध समिति ने उनसे कहा कि 21 अगस्त के पहले मैनेजमेंट कमेटी की बैठक बुलाना सम्भव नहीं है। इसके बाद प्राचार्य ने अनिश्चितकाल के लिए कॉलेज को बंद कर दिया।
ये भी पढ़ें

स्मृति शेष – उर्स ए रज़वी में अटल बिहारी वाजपेयी ने कराई थी पुष्पवर्षा

पढ़ाई होगी बाधित

प्राचार्य ने पत्र प्रबंध समिति को पत्र लिख कर कहा है कि जब तक मैनेजमेंट कमेटी कर्मचारियों के मामले में कोई निर्णय नहीं लेती है तब तक कॉलेज को बंद रखा जाएगा। उन्होंने असुरक्षा का माहौल बताया है प्राचार्य के इस कदम से कॉलेज में खलबली मच गई है। कॉलेज बंद होने के बाद छात्रों की पढ़ाई भी बाधित होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो