scriptड्यूटी न मिलने से नाराज होमगार्ड ने जिला कमांडेंट पर किया फायर | Home guard Firing on the District Commandant news in hindi | Patrika News

ड्यूटी न मिलने से नाराज होमगार्ड ने जिला कमांडेंट पर किया फायर

locationबरेलीPublished: Dec 18, 2018 10:26:26 am

Submitted by:

jitendra verma

फायर मिस होने से बची महिला अफसर की जान

Home guard Firing on the District Commandant

ड्यूटी न मिलने से नाराज होमगार्ड ने जिला कमांडेंट पर किया फायर

बरेली। एक महीने से ड्यूटी न मिलने से गुस्साए होमगार्ड ने होमगार्ड की जिला कमांडेंट प्रीती शर्मा पर फायर कर दिया। होमगार्ड शराब के नशे में कम्पनी कमांडर और अपनी माँ के साथ जिला कमांडेंट के कार्यालय पहुंचा था जहाँ नोक झोक के बाद उसने महिला अधिकारी पर गोली चला दी गनीमत यह रही कि फायर मिस हो गया नहीं तो कोई बड़ी अनहोनी भी हो सकती थी। आरोपी होमगार्ड के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।
कार्यालय में किया हंगामा

ब्लाक ऑफिसर किशन चंद्र ने आरोपी होमगार्ड के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि होमगार्ड दिनेश कुमार कम्पनी कमांड ओमपाल और माँ उर्मिला देवी के साथ होमगार्ड कमांडेंट के दफ्तर पहुंचा था जहाँ उसने ड्यूटी लगाने की बात की और जिला कमांडेंट से भिड़ गया इतना ही नहीं आरोपी होमगार्ड ने मेज पर रखी फ़ाइल भी फाड़ दी और स्टाफ के साथ मारपीट की। जब जिला कमांडेंट होमगार्ड को समझाने की तो होमगार्ड ने तमंचे से जिला कमांडेंट पर फायर कर दिया लेकिन कारतूस मिस हो गया। जिसके बाद होमगार्ड मौके से फरार हो गया।
पहले भी कर चुका है हंगामा

आरोपी होमगार्ड शराब के नशे में हंगामा करने के लिए बदनाम है। वो इसके पहले भी कई बार शराब के नशे में हंगामा कर खाकी को शर्मसार कर चुका है। मार्च के महीने में उसने एसपी ट्रैफिक के कार्यालय में भी शराब के नशे में जमकर हंगामा किया था और स्टाफ के साथ मारपीट की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो