scriptHoney Trap: Four and a half lakh rupees were recovered from a retired | हनी ट्रैप : रुहेलखंड डिपो के रिटायर्ड कर्मी से वसूले साढ़े चार लाख, किया ब्लैकमेल, जानें मामला | Patrika News

हनी ट्रैप : रुहेलखंड डिपो के रिटायर्ड कर्मी से वसूले साढ़े चार लाख, किया ब्लैकमेल, जानें मामला

locationबरेलीPublished: Feb 07, 2024 02:40:14 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। तीन लोगों ने मिलकर सुभाषनगर के रुहेलखंड डिपो से रिटायर्ड कर्मी को हनी ट्रैप में फंसाकर साढ़े चार लाख रुपये वसूल लिए। वीडियो वायरल की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। कर्मी ने तीनों के अलावा उनका नंबर और घर का पता देने वाले रोडवेज कर्मी के खिलाफ सुभाषनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

fgh.jpeg
तीनों घर में घुसे, महिला चिल्लाते हुए बोली रेप हुआ

नेकपुर गल्ला मंडी चक्रपाल सिंह ने बताया कि 12 जुलाई 2023 सुबह 5.30 बजे अपने घर की सफाई कर रहे थे। अचानक मढ़ीनाथ का सत्यप्रकाश शर्मा उर्फ सत्यम एक अज्ञात महिला और एक व्यक्ति को साथ लेकर उनके घर में घुस आए और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया कि उसके साथ रेप हुआ है। सत्यप्रकाश ने वीडियो कैमरा निकाल कर महिला के झूठे बयान रिकार्ड करने लगा। यह देख चक्रपाल घबरा गए।
पांच लाख में मामला रफा-दफा के लिए बनाया दबाव

रिकाडिंग होते ही तीनों धमकाते हुए थाने चलने की बात कहने लगे। जब चक्रपाल थाने चलने को तैयार हो गया तो सत्य प्रकाश और महिला ने पांच लाख रुपये में मामला रफा दफा करने की बात कही। सत्य प्रकाश ने धमकाया कि उसके पिता शाहजहांपुर के थाना कलान में दरोगा हैं रुपये नहीं दिए तो वह झूठे मुकदमे में फंसा देगा। कमरे की तलाशी लेने पर आरोपियों को चक्रपाल के बिस्तर से साढ़े चार रुपये मिले।
साढ़े चार लाख वसूलने के बाद और मांगे 50 हजार

उन्होंने जबरन रुपये ले लिए, यह रुपये मकान बनवाने के लिए रखे थे। चक्रपाल के मुताबिक दो दिन बाद सत्य प्रकाश वीडियो वायरल की धमकी देकर और 50 हजार रुपये मांगने लगा। परेशान होकर जब चक्रपाल ने पूछा कि उसके घर का पता और नंबर किसने दिया तो सत्य प्रकाश ने बताया कि रूहेलखंड डिपो निवासी रोडवेज कालोनी निवासी विजय प्रकाश शर्मा ने दिया है। आरोपियों से परेशान होकर पीड़ित ने सुभाषनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

ट्रेंडिंग वीडियो