script

प्रेमविवाह से नाराज परिजनों ने शादीशुदा बेटी को बहाने से बुलाया घर और बेरहमी से उतार दिया मौत के घाट

locationबरेलीPublished: May 06, 2019 12:50:17 pm

Submitted by:

suchita mishra

पत्नी की हत्या के बाद दामाद ने ससुराल पक्ष के तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

rajasthan news

murder

बरेली। बेटी के प्रेम विवाह करने से नाराज परिजनों ने उसे बहाने से घर बुलाया, फिर बेरहमी से हत्या कर दी। मृतका के पति ने पुलिस को सूचना देकर ससुराल पक्ष के तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इसके बाद एसपी देहात ने घटनास्थल का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
ये है पूरा मामला
सिरौली के गांव बसंतपुर निवासी हिमांशी और भूड़ा गांव के रहने वाले सुरजीत के बीच प्रेम संबंध थे। दोनों की जाति अलग होने के कारण हिमांशी के परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे। लिहाजा दोनों ने मार्च में घर से भागकर शादी कर ली। इसके बाद हिमांशी के घरवालों ने पुलिस से मामले की शिकायत की, लेकिन दोनों के बालिग होने के कारण पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इससे हिमांशी के परिजन नाराज थे।
सुरजीत का आरोप है कि रविवार शाम को वो अपनी पत्नी हिमांशी को दवा दिलाने दूसरे गांव लेकर जा रहा था। तभी रास्ते में हिमांशी की मां रामभोली घर के बाहर मिलीं और उन्होंने बहुत प्यार से बात करके कहा कि जो हुआ, उसे भूल जाओ। अब हमें तुम लोगों से कोई नाराजगी नहीं है। इसके बाद रामभोली दोनों को घर के अंदर ले गईं। थोड़ी देर बाद उन्होंने सुरजीत को बाहर किसी काम से भेज दिया। एक घंटे बाद जब वो लौटा तो हिमांशी का शव पड़ा था। उसका गला रस्सी से कसा हुआ था। सामान बिखरा था और शरीर पर चोट के निशान थे। वहीं घर के सभी सदस्य गायब थे।
इसके बाद सुरजीत ने फोन पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर यूपी 100, थाना पुलिस और एसपी देहात डॉ. संसार सिंह मौके पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने सुरजीत की तहरीर पर युवती के पिता विजेंद्र उर्फ पप्पू, मां रामभोली और बड़े भाई कुलदीप के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की और हिमांशी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो