scriptजैक लगाकार ऊंचा करते समय गिरा लिंटर, एक दर्जन से ज्यादा मजदूर दबे, एक की मौत | House linter falls while raising roof, one dead | Patrika News
बरेली

जैक लगाकार ऊंचा करते समय गिरा लिंटर, एक दर्जन से ज्यादा मजदूर दबे, एक की मौत

जिला अस्पताल में इलाज के दौरान शादाब नाम के मजदूर की मौत हो गई जबकि दो मजदूरों की हालत गंभीर है।

बरेलीSep 05, 2019 / 07:48 pm

jitendra verma

जैक लगाकार ऊंचा करते समय गिरा लिंटर, एक दर्जन से ज्यादा मजदूर दबे, एक की मौत

जैक लगाकार ऊंचा करते समय गिरा लिंटर, एक दर्जन से ज्यादा मजदूर दबे, एक की मौत

बरेली। क्योलड़िया में जैक लगा कर मकान का लिंटर ऊंचा करते समय लिंटर भरभरा कर मजदूरों के ऊपर गिर गया जिससे करीब एक दर्जन मजदूर दब गए। गाँव वालों ने पुलिस-प्रशासन की मदद से मजदूरों को बाहर निकाला और उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान शादाब नाम के मजदूर की मौत हो गई जबकि दो मजदूरों की हालत गंभीर है।
सितारगंज से आए थे मजदूर
क्योलड़िया इलाके के रहने वाले लियाकत का 100 वर्ग गज का मकान है। मकान का लिंटर 10 फिट की ऊंचाई पर था जिसे दो फिट और ऊंचा कराने के लिए उसने उत्तराखंड के सितारगंज के ठेकेदार से सम्पर्क किया था। ठेकेदार 28 मजदूरों को लेकर क्योलड़िया पहुंचा था। लिंटर ऊंचा करने के दौरान लिंटर भरभरा कर ढह गया जिससे करीब एक दर्ज मजदूर मलबे में दब गए बाकी सभी मजदूर जान बचाकर इधर उधर भाग गए।
इलाज के दौरान दम तोड़ा
हादसे के बाद पुलिस प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों की मदद से घायलों को मलबे से निकलवाया और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान सितारगंज के रहने वाले शादाब की मौत हो गई। जबकि दो की हालत गंभीर है।

Home / Bareilly / जैक लगाकार ऊंचा करते समय गिरा लिंटर, एक दर्जन से ज्यादा मजदूर दबे, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो