scriptये सरकारी कार्यालय बना बार, कर्मचारियों ने जमकर छलकाए जाम- देखें वीडियो | Housing Development Office organized the liquor party before holi | Patrika News

ये सरकारी कार्यालय बना बार, कर्मचारियों ने जमकर छलकाए जाम- देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Mar 15, 2019 02:28:05 pm

Submitted by:

jitendra verma

अफसर दारू पार्टी करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई करने से बच रहे हैं।

Housing Development Office organized the liquor party before holi

ये सरकारी कार्यालय बना बार, कर्मचारियों ने जमकर छलकाए जाम- देखें वीडियो

बरेली। आवास विकास कार्यालय में तैनात कर्मचारियों पर होली का सुरूर चढ़ना शुरू हो गया है। कार्यालय में होली के पहले दारू पार्टी का आयोजन किया गया। इस दौरान पूरा कार्यालय ही मयखाना बन गया। कार्यालय के हर कमरे में कर्मचारियों ने जाम छलकाए। सोशल मीडिया पर आवास विकास कार्यालय का ये वीडियो वायरल हो गया है इस पर भी अभी तक किसी कर्मचारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो दो दिन पहले का बताया जा रहा है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि आवास विकास के दफ्तर में तैनात कर्मचारियों को किसी का डर नहीं और वो बेखौफ होकर पूरे कार्यालय में घूम घूम कर दारू पी रहे हैं। ऐसा नहीं है कि इसकी जानकारी अफसरों को नहीं थी सभी को पता था कि कार्यालय में दारू पार्टी की जा रही है लेकिन किसी ने भी कर्मचारियों को रोकने की जहमत नहीं उठाई। अब जबकि दारू पार्टी का ये वीडियो वायरल वायरल हो चुका है तो अफसर दारू पार्टी करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई करने से बच रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो