scriptबीवी ने पॉर्लर में कटवाए बाल तो शौहर ने किया पीट पीटकर बुरा हाल | husband brutally beaten wife for haircut in parlour | Patrika News

बीवी ने पॉर्लर में कटवाए बाल तो शौहर ने किया पीट पीटकर बुरा हाल

locationबरेलीPublished: Dec 06, 2017 12:55:07 pm

पॉर्लर में बीवी ने अपने बाल कटवाए तो नाराज शौहर ने उसे पीट पीटकर घर से निकाल दिया।

victim Muslim woman

victim Muslim woman

बरेली। बिथरी चैनपुर की रहने वाली शादीशुदा महिला को पार्लर में बाल कटवाना महंगा पड़ गया। महिला के बाल कटवाने से नाराज उसके पति ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। लोगों के समझाने पर वो अपनी बीवी को वापस तो ले गया, लेकिन उसके साथ मारपीट कम नहीं की। मंगलवार को आरोपी ने पत्नी को गला दबाकर मारने की कोशिश की। किसी तरह से महिला अपने पति के चंगुल से बच कर पुलिस के पास पहुंची। वहीं तलाक पीड़ित महिलाओं के लिए ‘मेरा हक’ नाम की संस्था चलाने वाली फ़रहत नक़वी पीड़ित महिला की मदद को आगे आई हैं।

नौकरी छोड़ आया शौहर
फ़रहत नक़वी ने बताया कि मोहनपुर ठिरिया की रहने वाली रुखसार का निकाह बिथरी चैनपुर के उडला जागीर गांव के फिरोज खान के साथ 20 अक्टूबर 2014 को हुआ था। फिरोज सऊदी अरब में नौकरी करता था। तीन माह पहले रुखसार ने अपनी बहन के पार्लर में अपने बाल कटवा लिए। इसकी खबर जब फिरोज को हुई तो वो सऊदी से वापस आ गया और मारपीट कर पत्नी को घर से निकाल दिया। ‘मेरा हक’ संस्था ने 20 दिन पहले पति पत्नी की काउंसलिंग कराई तो फिरोज अपनी बीवी को साथ रखने को राजी हो गया और उसे अपने साथ ले गया।

दूसरी जगह ले जाकर किए जुल्म
फिरोज अपनी बीवी रुखसार को अपने घर उडला जागीर न ले जाकर नकटिया किसी रिश्तेदार के यहां ले गया। जहां पर रुखसार के पास घर का कोई सामान भी नहीं था। नकटिया में फिरोज अपनी पत्नी रुखसार को टॉर्चर करने लगा। आरोप है कि मंगलवार को फिरोज ने रुखसार को जान से मारने की नियत से बुरी तरह से पीटा और उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की। किसी तरह से रुखसार वहां से बच कर निकली और अपने परिजनों को सूचना दी। परिजन रुखसार को पुलिस के पास ले गए और पूरे मामले की शिकायत की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो