पति ने दिया तीन तलाक तो ससुर बोला मेरे साथ रहो

सीबीगंज की रहने वाली महिला को उसके पति ने फोन पर तीन तलाक दे दिया जिसके बाद अब ससुर महिला को अपने साथ रखने का दबाव बना रहा है।

By: अमित शर्मा

Published: 20 Jul 2018, 05:57 PM IST

बरेली। तीन तलाक को लेकर इस समय देश भर में बहस छिड़ी हुई है इन सबके बीच तीन तलाक का एक और मामला सामने आया है। सीबीगंज की रहने वाली महिला को उसके पति ने फोन पर तीन तलाक दे दिया जिसके बाद अब ससुर महिला को अपने साथ रखने का दबाव बना रहा है। पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- क्या है हलाला, हुल्ला और खुला, तीन तलाक से क्या है वास्ता

फोन पर दिया तलाक

सीबीगंज के कांशीराम कॉलोनी की रहने वाली शादना बी का निकाह 2013 में मीरगंज के मोहम्मद आरिफ से हुआ था। आरोप है कि आरिफ ने शादीशुदा होने की बात छिपाकर शादी की। जब शादना चार महीने की गर्भवती थी तो उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। जिसके बाद शादना ने बच्ची को जन्म दिया और वो अपनी बच्ची को लेकर अपनी ससुराल गई और पति से अपने साथ रखने की बात कही लेकिन उसके पति ने एक बार फिर उसे घर से निकाल दिया और उसे फोन पर तीन तलाक देकर नाता तोड़ दिया। पीड़ित महिला का आरोप है कि तलाक के बाद अब उसका ससुर उसे अपने साथ रखने का दबाव बना रहा है जिसकी शिकायत पीड़ित महिला ने एसएसपी से की है।

यह भी पढ़ें- हलाला मामले में रेप का मुकदमा हुआ दर्ज, ससुर पर लगा था आरोप

थाने से भगाया

पीड़ित शादना का आरोप है कि वो जब इसकी शिकायत करने थाने गई तो उसकी वहां सुनवाई नहीं हुई और उसे थाने से भगा दिया गया जिसके बाद आम आवाज संगठन पीड़ित महिला की मदद को आगे आया और पीड़ित को लेकर एसएसपी ऑफिस गया जहां पर पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत कर इंसाफ की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें- जानिए इस्लाम में क्या है हलाला प्रथा

मीरगंज में मामला दर्ज

एसएसपी से शिकायत के बाद एसएसपी ने इस मामले को मीरगंज थाने भेज दिया जहां पर दोनों पक्षों को बुलाया गया था लेकिन पुलिस के बुलाने के बाद भी ससुर थाने पर नहीं पहुंचा जिसके बाद इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned